NDTV Khabar

दिल्ली: फाइनेंसर और उसके नौकर की हत्या कर शव नहर में फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक फाइनेंसर और उसके नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई और दोनों के शवों को नहर में फेंक दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: फाइनेंसर और उसके नौकर की हत्या कर शव नहर में फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक फाइनेंसर और उसके नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई और दोनों के शवों को नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कुछ और लोगों की तलाश जारी है. हत्या के पीछे की वजह लेन-देन को बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक रोहिणी सेक्टर 28 में रहने वाला अमित हुड्डा 14 अक्टूबर को अपने नौकर निखिल गुलाटी के साथ घर से निकला तो वापस नहीं लौटा, उसके भाई की शिकायत पर शाहाबाद डेयरी थाने में अपहरण का केस दर्ज किया गया.

कमलेश तिवारी की हत्या कर फरार दो आरोपियों की सूचना देने पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

जांच में पता चला कि पेशे से फाइनेंसर अमित ने नवीन को करीब 7 लाख रुपये दिए थे, जिसमें से नवीन को करीब ढाई लाख रुपये वापस करने थे बाकी वो पहले दे चुका था. इसके चलते दोनों में विवाद हुआ और अमित ने नवीन की होंडा अमेज़ कार जबरन अपने पास रख ली थी. अमित 14 अक्टूबर की शाम को अपने नौकर के साथ नवीन से मिलने गया और पैसे मांगे इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद नवीन और उसके साथियों ने अमित और निखिल की गोली मारकर हत्या कर और दोनों के शव मुनक नहर में फेंक दिया. 


दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने दोनों शवों को 17 अक्टूबर को बरामद कर लिया और फिर दोनों के घरवालों ने उनकी पहचान कर ली है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी एंथोनी बाघर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी नवीन की तलाश जारी है.

Video: रेल की पटरी पर मिला प्रोफेसर का शव, घर पर मां का



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement