NDTV Khabar

दिल्ली : कंपनी मालिक ने की लड़की से छेड़छाड़, FIR दर्ज

लड़की के मुताबिक 3 महीने बाद जब उसका कंपनी में जाना बंद हो गया तब उसने इस घटना के बारे में अपने दोस्तों को भी बताया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : कंपनी मालिक ने की लड़की से छेड़छाड़, FIR दर्ज

पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

नई दिल्ली : दिल्ली के नारायणा थाने में एक 18 साल की लड़की ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के मुताबिक लड़की ने अपने बयान में कहा कि वो 2015 से वो  'रोज उड़ान होम ' में रह रही है. बचपन मे उसके पिता ने बाल विहार होम, पालम में उसे छोड़ दिया था. उसके बाद उसे निर्मल छाया भेज दिया गया और फिर निर्मल छाया से 19 जुलाई 2015 को 'रोज उड़ान होम' कमला नगर में भेज दिया गया. लड़की के मुताबिक 1 अप्रैल 2018 को होम इंचार्ज की देख रेख में उसने कंप्यूटर सीखने के लिए नारायणा  की एक कंपनी  स्पीगल कॉरपोरेशन में बतौर ऑफिस एग्जीक्यूटिव ट्रेनी जॉइन किया. 


दिल्ली : दूसरी कक्षा की छात्रा से इलेक्ट्रीशियन ने स्कूल के पंप रूम में किया रेप, आरोपी गिरफ्तार 

टिप्पणियां
यहां मई में कंपनी के मालिक दिनेश ने दो बार उसको टच किया और अश्लील बातें की. लड़की के मुताबिक 3 महीने बाद जब उसका कंपनी में जाना बंद हो गया तब उसने इस घटना के बारे में अपने दोस्तों को भी बताया था, लेकिन डर के कारण उसने किसी और को कुछ नही बताया. 6 अगस्त को जब काउंसलर उससे बात कर रही थीं तब लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए इस बात की जानकारी दी. शनिवार को एक एनजीओ के साथ आकर युवती ने नारायणा थाने में शिकायत दी. जहां पुलिस ने धारा 354 और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक जब लड़की के साथ छेड़छाड़ हुई थी उस वक्त वो नाबालिग थी. 

दिल्ली में 8 साल की बच्ची से नाबालिग भाई ने किया कथित रेप


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement