NDTV Khabar

दिल्ली: शाहीन बाग के फर्नीचर मार्केट में लगी आग पर काबू, मजेंटा लाइन पर शुरू हुई मेट्रो सेवा

कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की तड़के सुबह फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई थी. जिसके बाद सेफ्टी के लिए दमकल ने यहां मैट्रो को रुकवा दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार की तड़के सुबह फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई थी. जिसके बाद सेफ्टी के लिए दमकल ने यहां मैट्रो को रुकवा दिया था. यहां मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल बोटैनिकल गार्डन तथा जसोला विहार-शाहीन बाग के बीच दिल्ली मेट्रो सेवा फिर शुरू हो गई है. कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के निकट शाहीन बाग स्थित फर्नीचर मार्केट में आग लग जाने की वजह से शुक्रवार सुबह सेवा को रोक दिया गया था. दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा, आग सुबह करीब 5.55 बजे लगी. इस मौके पर करीब 17 दमकल मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की. फिलहाल दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक अभी तक इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है.

दुनियाभर में मनाया जा रहा 5वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, पीएम मोदी ने कहा- धर्म और जाति से ऊपर है योग


toj4ds4g

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के ट्विटर अकाउंट पर लगातार अपडेट दिया गया. जसोला विहार और शाहीन बाग के रूट पर चलने वाली मजेंट लाइन की मेट्रो रेल को रोक दिया गया था. हालांकि अब आग पर पूरी तरह से काबू पाने के बाद ही इसे दोबारा शुरू कर दिया गया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने ट्वीट किया था कि बोटैनिकल गार्डेन से मजेंटा लाइन यूज करने वाले यात्री ब्लू लाइन का इस्तेमाल करें.

5vsh9nb8
टिप्पणियां

मालूम हो कि पुलिस ने इस मार्केट को हटाने के लिए कई बार एमसीडी को पत्र लिखे लेकिन ये अवैध मार्किट नहीं हटाया गया. मेट्रो करीब 4 से 5 घंटे घंटे बन्द रहा. करीब 15 दुकान जल गईं है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement