दिल्‍ली: वायुसेना के ऑपरेशन के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पाया गया

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में मंगलवार शाम पांच से भीषण आग लगी है. अब तक फ़ायर ब्रिगेड की 80 गाड़ियां मौक़े पर पहुंचीं हैं.

दिल्‍ली: वायुसेना के ऑपरेशन के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पाया गया

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर के गोदाम में लगी आग को बुझाने में एयरफोर्स के हेलीकॉप्‍टर से ली मदद

खास बातें

  • अब तक फ़ायर ब्रिगेड की 80 गाड़ियां मौक़े पर पहुंचीं हैं
  • आग बुझाने के लिए एयरफ़ोर्स से मदद मांगी है
  • एहतियातन आसपास के सभी घरों को ख़ाली करा लिया गया है
नई दिल्ली:

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक रबर गोदाम में बीती शाम से लगी भीषण आग अब लगभग क़ाबू में है. एयरफ़ोर्स के Mi17 हेलीकॉप्टर पानी की बौछार कर रहे हैं. आग इतनी भीषण थी कि मंगलवार शाम से मौक़े पर दमकल की 80 गाड़ियां पहुंचीं. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने आग बुझाने के लिए एयरफ़ोर्स से मदद मांगी, जिसके बाद वायुसेना ने MI 17 की मदद से बॉम्बी ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है. इस ऑपरेशन में 10 किलोमीटर दूर एक लेकर से पानी भरकर आग की जगह पानी और मिट्टी का छिड़काव किया जा रहा है.
 

malviya nagar rubber godown
दिल्‍ली के मालवीय नगर स्थित रबर के गोदाम में लगी आग को बुझाते हुए दमकलकर्मी


एयरफ़ोर्स ने पहले हेलीकॉप्टर से आग का सर्वे किया. एहतियातन आसपास के सभी घरों को ख़ाली करा लिया गया है. आग पहले गोदाम में खड़े एक ट्रक में लगी. बाद में इस आग ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया. गोदाम के पास वाली इमारत भी आग की चपेट में आ गई, लेकिन गनीमत है कि उस वक़्त इमारत ख़ाली थी.
 


आग इतनी भीषण थी कि 5 किलोमीटर दूर नेहरू प्लेस और ग्रेटर कैलाश से भी आग की लपटें और काला धुआं दिख रहा था. फ़िलहाल किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है. आग लगने की वजह भी अभी साफ़ नहीं हो पाई है.

VIDEO: दिल्‍ली के मालवीय नगर में रबर के गोदाम में लगी भीषण आग
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com