NDTV Khabar

दिल्ली : एंबुलेंस में लगी लाग, दो लोगों की मौके पर मौत 

दिल्ली के शेख सराय की DDA पार्किंग में खड़ी में 3 एंबुलेंस अचानक आग की चपेट में आ गईं. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : एंबुलेंस में लगी लाग, दो लोगों की मौके पर मौत 

इसी एंबुलेंस में लगी थी आग

खास बातें

  1. एंबुलेंस में लगी आग, तूफान से और भड़की
  2. दो लोगों की हुई मौत
  3. आग के कारणों का नहीं चल पाया है पता
नई दिल्ली:

दिल्ली के शेख सराय की DDA पार्किंग में खड़ी में 3 एंबुलेंस अचानक आग की चपेट में आ गईं. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. आग रात करीब 12:30 लगी थी. जिस वक्त आग लगी उस वक्त काफी तेज हवा चल रही थी, जिस कारण बीच मे खड़ी एम्बुलेंस ने अगल बगल की एम्बुलेंस को भी अपनी चपेट में ले लिया. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली : एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी घर में आग, 2 मासूमों की मौत

टिप्पणियां

आग सबसे पहले पार्किंग में बीच में खड़ी एंबुलेंस से लगनी शुरू हुई थी. इसी एंबुलेंस में पिछले हिस्से में 2 स्टाफ गुड्डू और राहुल सो रहे थे. जिनकी आग की चपेट में आने से मौत हो गई और ड्राइवर सीट पर सो रहा सुबोध भी गंभीर रूप से झुलस गया. जिसको सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.चश्मदीद के मुताबिक मृतको ने गाड़ी बंद करके मच्छरों से बचने के लिए कोई मॉस्किटो क्वाइल जला रखी थी. जिस कारण ये आग लगी है. घटना स्थल पर पहुंची दिल्ली फायर सर्विस की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. दिल्ली फायर सर्विस और दिल्ली पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही है.


यह भी पढ़ें : दिल्ली में फैक्ट्री में आग लगने से एक युवक की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement