NDTV Khabar

दिल्‍ली : आईटीओ के पास यमुना खादर की झुग्गियों में लगी आग

दमकल कर्मियों के मुताबिक दमकल की 8 गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची लेकिन उन्हें आग बुझाने नहीं दिया गया. मौके पर भारी पुलिस बल और आरएएफ के जवान पहुंचे और तब जाकर बड़ी मशक्कत के बाद सड़क से प्रर्दशनकारियों को हटाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : आईटीओ के पास यमुना खादर की झुग्गियों में लगी आग
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के आईटीओ के पास यमुना खादर की झुग्गियों में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई. देखते ही देखते करीब 50 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक हो गई हैं. आग लगने के बाद इलाके के लोग विकास मार्ग पर सड़क जाम कर बैठ गए. इनका आरोप है कि डीडीए और पुलिस ने आग लगाई है, क्योंकि ये खेती की ज़मीन खाली कराने के लिए कहा जा रहा था. यहां झुग्गी वालों के सपोर्ट में भारतीय किसान यूनियन के लोग भी कई दिनों से धरने पर बैठे थे, वो भी पर्दशन करने लगे.

दमकल कर्मियों के मुताबिक दमकल की 8 गाड़ि‍यां मौके पर पहुंची लेकिन उन्हें आग बुझाने नहीं दिया गया. मौके पर भारी पुलिस बल और आरएएफ के जवान पहुंचे और तब जाकर बड़ी मशक्कत के बाद सड़क से प्रर्दशनकारियों को हटाया गया. कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. फ़िलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. ये सभी लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने कई लोगों को डिटेन किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement