दिल्ली : गारमेंट्स कारोबारियों से करोड़ों की ठगी करने वाला गैंग पकड़ा गया

दिल्ली के गांधी नगर मार्किट से गारमेंट्स का कारोबार करने वाले कारोबारियों से 14 करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाले 2 लोगों को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है.

दिल्ली : गारमेंट्स कारोबारियों से करोड़ों की ठगी करने वाला गैंग पकड़ा गया

आरोपी रमन मुरुगम और सुंधर राजन गिरफ्तार - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के गांधी नगर मार्किट (Gandhi Nagar ) से गारमेंट्स का कारोबार करने वाले कारोबारियों से 14 करोड़ से ज्यादा की ठगी करने वाले 2 लोगों को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा ने तमिलनाडु (Tamilnadu) से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम रमन मुरुगम और सुंधर राजन हैं. दोनों को तमिलनाडु से तमिलनाडु पुलिस के सहयोग से पकड़ा गया.

5 लाख रुपये से ज्यादा के नकली नोट छापने वाले गैंग को दिल्ली पुलिस ने यूं धर दबोचा

आर्थिक अपराध शाखा के जॉइंट कमिश्नर ओपी मिश्रा के मुताबिक गांधी नगर गारमेंट्स मार्किट के 48 व्यापारियों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने दक्षिण भारत की 2 फर्मों को कुछ कमीशन एजेंट के जरिये रेडीमेट गारमेंट्स बेचे. इन फर्मों से जुड़े लोगों ने कहा कि वो दक्षिण भारत के बड़े कारोबारी हैं, रेडीमेट गारमेंट्स लेने के बाद पूरा पेमेंट चेक के माध्यम से 60 दिनों में मिल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में जलजमाव

शुरुआत में चेक के जरिये पैसा दिया भी गया, लेकिन दिसंबर के बाद में चेक बाउंस हो गए. इतना ही नहीं, फर्मों के दफ्तर भी बंद कर दिए गए. इस तरह से गांधी नगर के 48 कारोबारियों को 13 करोड़ से ज्यादा का चूना लगाया गया. कारोबारियों की शिकायत पर आर्थिक अपराध शाखा ने केस दर्ज कर तमिलनाडु के तमिलनाडु से आरोपी रमन मुरुगम और सुंधर राजन को गिरफ्तार कर लिया. अभी इस मामले में कुछ और लोगों की तलाश जारी है.