NDTV Khabar

दिल्ली: दो जगहों में बदमाशों ने पुलिसवालों पर किया हमला

राजधानी में बदमाश इतने बेख़ौफ़ हैं कि अब पुलिस पर हमला करने से भी गुरेज़ नहीं करते, दिल्ली के दो जिलों में पीसीआर में तैनात दो एएसआई पर पत्थर से हमला हुआ है, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: दो जगहों में बदमाशों ने पुलिसवालों पर किया हमला

दिल्‍ली पुलिस के एएसआई अमर सिंह

नई दिल्ली: राजधानी में बदमाश इतने बेख़ौफ़ हैं कि अब पुलिस पर हमला करने से भी गुरेज़ नहीं करते, दिल्ली के दो जिलों में पीसीआर में तैनात दो एएसआई पर पत्थर से हमला हुआ है, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया. स्पेशल सीपी ऑपरेशन एसके गौतम के मुताबिक, बीती रात दो जिलों में पीसीआर पर तैनात दो पुलिसकर्मियों पर पत्थर से हमला हुआ. पहली वारदात नई दिल्ली जिले में हुई. जहां विंसडर पैलेस पर एक पीसीआर खड़ी थी, वहां से गुज़र रहे एक बाइक सवार ने पीसीआर पर पत्थर मारा और पत्थर एएसआई करन को लगा. पत्थर मारने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए. पत्थर एएसआई करन के सिर पर लगा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. 

टिप्पणियां
वहीं, दूसरा हमला बुराड़ी में हुआ. बीती रात तक़रीबन 3 बजे कॉल मिली कि इलाके में चोर बाइक में लगी चेन तोड़ रहे हैं. वहां पीसीआर पर तैनात एएसआई अमर सिंह राणा और  एएसआई यशपाल मौके पर पहुंचे. पीसीआर को आते देख तीनों चोर भागने लगे, जैसे ही अमर सिंह पीसीआर से उतरे तो दोनों चोरों को पकड़ लिया और तीसरे को यशपाल ने पकड़ लिया, लेकिन दोनों बदमाशों को पकड़ना एएसआई अमर सिंह पर भारी पड़ा.

इसी बीच एक बदमाश हाथ से छूट गया और उस बदमाश ने ईंट से अमर सिंह के मुहं पर हमला कर दिया. हमले के बाद अमर सिंह वहीं ज़मीन पर बेसुध हो गिर गए. तभी यशपाल ने वायरलैस के जरिये अपने कंट्रोल रूम को मैसेज दिया. दूसरी पीसीआर के साथ लोकल पुलिस आ गई. बदमाश एक बिल्डिंग में छुप गए. तीन में से दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया लेकिन एक की तलाश है. पकड़े गए बदमाशों की पहचान सनी और शहजाद के तौर पर हुई है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement