NDTV Khabar

पुलिस ने सुलझाया डॉक्टर मुकिम मर्डर केस, कंपाउंडर की मुखबिरी के बाद की थी लूट, फिर कर दिया था कत्ल

घटना से 2 दिन पहले ही डॉक्टर मुकीम की बेटी की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को उसकी शादी होनी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस ने सुलझाया डॉक्टर मुकिम मर्डर केस, कंपाउंडर की मुखबिरी के बाद की थी लूट, फिर कर दिया था कत्ल

पुलिस ने इस मामले में लूट की रकम रखने वाले आरोपियों के मां-बाप को भी गिरफ्तार किया है.

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार
  2. कंपाउंडर की मुखबरी के बाद दिया गया घटना को अंजाम.
  3. दो दिन पहले हुई थी बेटी की सगाई
नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के मुताबिक पहले डॉक्टर के घर में लूटपाट की गई और उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में कंपाउंडर सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कंपाउंडर ने कुछ लड़कों को बताया था कि डॉक्टर की बेटी की शादी है और घर में लाखों रुपए और गहने रखे हुए हैं. कंपाउंडर की मुखबिरी मिलने के  बाद कुछ लड़कों ने मिलकर लूट की और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में लूट की रकम रखने वाले आरोपियों के मां-बाप को भी गिरफ्तार किया है.

बता दें, हाल ही में 65 वर्षीय डॉक्टर मुकीम का शव उनके घर में पड़ा मिला था. और उनके कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. डॉक्टर मुकीम जहांगीर पुरी के एच-ब्लॉक के मकान में अपनी बेटी के साथ रहते थे. सुबह 7 बजे बेटी अपने स्कूल पढ़ाने के लिए चली गई और डॉक्टर मुकीम घर पर अकेले थे. करीब 10 बजे घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो देखा कि सामान अस्त-व्यस्त है और पास में ही डॉक्टर मुकीम का शव पड़ा था. शव के पास एक बड़ा सा चाकू भी पड़ा था लेकिन हत्या चाकू से नहीं की गई थी. उनके शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले थे. बताया जा रहा घटना से 2 दिन पहले ही डॉक्टर मुकीम की बेटी की सगाई हुई थी और 9 दिसंबर को उसकी शादी होनी थी. 

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा


टिप्पणियां

डॉक्टर की हत्या के बाद इलाके के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उनका कहना था कि पिछले 10 दिन के अंदर इलाके में 3 हत्याएं हो गई हैं. 

डॉक्टर से कार की वारंटी बढ़वाने के नाम पर पहले लिया 2100 रुपये का चेक, फिर कुछ इस तरह लगाई लाखों की चपत 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement