NDTV Khabar

आम आदमी पार्टी के खिलाफ 14 मई को एक और खुलासा करेंगे कपिल मिश्रा, ACB के सामने दर्ज कराया बयान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम आदमी पार्टी के खिलाफ 14 मई को एक और खुलासा करेंगे कपिल मिश्रा, ACB के सामने दर्ज कराया बयान

अपने सरकारी आवास पर अनशनरत कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)...

खास बातें

  1. सोमवार को फिर एसीबी कार्यालय जाएंगे कपिल मिश्रा.
  2. एसीबी को अपने इन आरोपों के समर्थन में सबूत सौंप दिए हैं- कपिल मिश्रा
  3. अरविंद केजरीवाल चुप हैं और यह चुप्पी बहुत कुछ कह रही है- कपिल
नई दिल्‍ली: दिल्ली के पूर्व जल मंत्री व आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने 400 करोड़ रुपये के कथित टैंकर घोटाले में भ्रष्टाचार-रोधी शाखा (एसीबी) में अपना बयान दर्ज कराया है. मिश्रा ने यहां पत्रकारों से कहा, "आज (गुरुवार) मैंने अपना बयान दर्ज कराया है और मुझे सोमवार को फिर से एसीबी कार्यालय जाना है."

मिश्रा का दावा है कि उन्होंने एजेंसी को अपने इन आरोपों के समर्थन में सबूत सौंप दिए हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दो करीबी व्यक्तियों ने टैंकर घोटाले की जांच प्रभावित करने की कोशिश की थी.

इससे पहले मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि जब तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले दो सालों के दौरान आप के पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राघव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक द्वारा की गई विदेश यात्राओं का ब्योरा नहीं देते, तब तक वह अपनी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुप हैं और यह चुप्पी बहुत कुछ कह रही है. मिश्रा ने कहा कि वह 14 मई को एक और खुलासा करेंगे. 

मिश्रा ने आप पर उन पर हमले कराने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, "जब मुझ पर हमला किया गया (बुधवार शाम), संजय सिंह ने तत्काल प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाकर कहा कि हमलावर भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है."

मिश्रा ने कहा, "जल्द ही यह खुलासा हो गया कि वह कोई भाजपा कार्यकर्ता नहीं है, बल्कि (दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री) सत्येंद्र जैन के मोहल्ला क्लिनिक का समन्वयक और आप कार्यकर्ता है." मिश्रा ने कहा, "सभी कुछ सुनियोजित था."

टिप्पणियां
मिश्रा ने इससे पहले आरोप लगाया था कि टैंकर घोटाले में कार्रवाई में देर के लिए केजरीवाल, आशीष तलवार और विभव पटेल जिम्मेदार हैं. टैंकर घोटाला पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय सामने आया था.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement