NDTV Khabar

दिल्‍ली : करावल नगर इलाके में बच्चे को अगवा कर यमुना में फेंका, 2 गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : करावल नगर इलाके में बच्चे को अगवा कर यमुना में फेंका, 2 गिरफ्तार

मामले में एक आरोपी अब भी फरार है

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के करावल नगर इलाके में 7 साल के मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर किडनैप किया और बाद में यमुना नदी में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये वारदात 20 फरवरी की शाम की है, 7 साल का मासूम अंदाज मिश्रा अपने घर के बाहर खेल रहा था. वो अचानक कहीं गायब हो गया, परिवार वालों ने उसे बहुत तलाशा लकिन वो नहीं मिला. 3 दिन बाद अचानक परिवार के पास एक फ़ोन आया. फ़ोन किडनैपर का था. उसने बच्चे को छोड़ने के एवज में ढाई लाख रुपये की मांग की. इसी बीच पुलिस को पड़ोस के विकास पर कुछ शक हुआ और पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो इस पूरे मामले से पर्दा उठ गया.

टिप्पणियां

विकास ने बताया कि उस पर बहुत कर्जा हो गया था और उस कर्जे को चुकाने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उस मासूम का अपहरण किया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी विकास के पास बच्चे को रखने की कोई जगह नहीं थी और उसे लगने लगा कि वो पकड़ा जाएगा तो उसने बच्चे को 20 फ़रवरी को ही यमुना नदी में फेंक दिया और फिर 3 दिन बाद फिरौती के लिए फ़ोन किया.


मासूम के अपहरण और क़त्ल के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं गोताखोरों की मदद से बच्चे का शव यमुना से बरामद कर लिया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement