NDTV Khabar

दिल्ली के एलजी नजीब जंग का फरमान, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हाजिर हों...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के एलजी नजीब जंग का फरमान, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हाजिर हों...

मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिनलैंड की यात्रा पर
  2. फैक्स भेजकर बीमारियों का हवाला देकर लौटने को कहा
  3. मीडिया में सुर्खियां बनने पर एलजी को भी अमेरिका से लौटना पड़ा था
नई दिल्ली:

दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने शुक्रवार की शाम को एक फैक्स भेजकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तुरंत दिल्ली आने को कहा. उप राज्यपाल ने डेंगू और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों का हवाला देते हुए कहा कि ऐसे में दिल्ली को उनकी जरूरत है. मनीष इस समय शिक्षा विभाग से जुड़े एक टूर पर फिनलैंड की यात्रा पर हैं.

टिप्पणियां

एलजी हाउस के सूत्रों की मानें तो मनीष को भेजे गए फैक्स में कहा गया कि नियम के हिसाब से अगर मुख्यमंत्री छुट्टी पर हैं तो कैबिनेट के फैसलों और फाइलों में हस्ताक्षर का काम डिप्टी सीएम का है लेकिन डिप्टी सीएम खुद फिनलैंड में हैं और उन्होंने किसी मंत्री को फाइलों में हस्ताक्षर करने या कैबिनेट के फैसले लेने के लिए अधिकृत नहीं किया है. जबकि दिल्ली डेंगू और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों से बुरी तरह जूझ रही है.
 


फैक्स के माध्यम से एलजी ने मनीष का फिनलैंड का सरकारी दौरा भी रद्द कर दिया है. अब देखना होगा कि मनीष एलजी का आदेश मानते हैं या नहीं. शुक्रवार को मनीष की फिनलैंड यात्रा की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं.

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने एलजी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि दिल्ली डेंगू और चिकनगुनिया से जूझ रही है और दिल्ली के बॉस अमेरिका में हैं. मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद एलजी को भी अमेरिका से लौटना पड़ा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement