NDTV Khabar

बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार, हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने दिल्ली आता था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. न्यू अशोक नगर से सुनील रस्तोगी को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया
  2. आरोपी का कहना है कि उसने अनगिनत बच्चियों का यौन शोषण किया है
  3. वह हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने दिल्ली आता था
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से छोटी बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोप में 38 साल के सुनील रस्तोगी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक सुनील बच्चियों को अपना निशाना बनाता था और उनसे कहता था की - तुम्हारे पापा तुम्हें बुला रहे है, कुछ सामान देना है और बस इस तरह नाबालिग बच्चियां इसकी बातों में फंस जाती थीं. वह मौका देखकर कहीं भी सुनसान जगह पर बच्चियों से रेप करता था. आरोपी के खिलाफ रूद्रपुर, दिल्ली और गाजियाबाद में भी छेड़छाड़ और चोरी के मामले हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी रस्तोगी ने कबूल किया है कि उसने 500 से भी ज्यादा बच्चियों के साथ बदसलूकी की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी के इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है.

आरोपी की लाल स्वेटर
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि वह रुद्रपुर में रहता था और हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने के लिए दिल्ली आता था. वह संपर्क क्रांति ट्रेन पकड़कर उत्तराखंड से दिल्ली आता था और हर बार एक ही लाल स्वेटर पहनकर एक ही रास्ते पर बच्चियों को पकड़कर उन्हें अपना निशाना बनाता था.आरोपी के पांच बच्चे हैं जिसमें से तीन बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि बच्चियों से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं उन्हें भी निशाना तो नहीं बनाया गया है.


टिप्पणियां

10 जनवरी को इस एरिया के पुलिस थाने में किडनैपिंग के दो मामले दर्ज हुए थे जिसमें शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि किसी आदमी ने उनकी 10 और 9 साल की बेटियों को गुमराह किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी उन बच्चियों को कथित तौर पर बिल्डिंग की सीढ़ियों पर ले गया और जब वह चीखीं तो उन्हें ले भागा. बताया जा रहा है कि तीन और मामलों में भी ऐसा ही तरीका अपनाया गया और इसलिए पुलिस को शक हुआ कि इस केस में भी उसी व्यक्ति का हाल है.

पुलिस ने जब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज तलाश किए तो देखा गया कि आरोपी सुनील एक लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहा है. इसी फुटेज के आधार पर न्यू अशोक नगर से सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि उसे याद नहीं है कि कितनी बच्चियों के साथ उसने गलत काम किया है. उसने यह भी माना कि न्यू अशोक नगर के अलावा गाज़ियाबाद और रुद्रपुर में भी बच्चियों के साथ यौन शोषण किया है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement