NDTV Khabar

दिल्‍ली मेट्रो में महिला का वीडियो बनाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि एमएनसी में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी अपने फोन से उसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली मेट्रो में महिला का वीडियो बनाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्ली:

दिल्‍ली मेट्रो में यात्रा के दौरान अपने फोन से एक महिला का कथित रूप से वीडियो बनाने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति (40) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. इस घटना की शिकायत एक महिला (25) ने बुधवार को यमुना बैंक डिपो मेट्रो पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. पुलिस ने बताया कि एमएनसी में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी अपने फोन से उसका वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. महिला नोएडा सेक्टर-16 से अक्षरधाम जा रही थी.

उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने इस चीज को देखकर व्यक्ति से मोबाइल फोन ले लिया लेकिन इसके बाद आरोपी ने वापस उससे फोन छीन कर उसके साथ धक्का-मुक्की की लेकिन अन्य यात्री उसकी मदद को आ गए थे. पुलिस उपायुक्त पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर मामला दर्ज करके बिहार के बेगूसराय के रहने वाले आरोपी कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि व्यक्ति यहां अपने रिश्तेदारों से मिलने आया हुआ था और घटना के समय नशे में धुत था.

टिप्पणियां

VIDEO: महिला कमांडो करेंगी मेट्रो की सुरक्षा


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement