NDTV Khabar

क्रेडिट कार्ड का बिल नहीं चुका पाने से परेशान पिता ने बेटी के साथ बिल्डिंग से लगाई छलांग, पिता की मौत और बेटी...

Credit Card bills: क्रेडिट कार्ड के बिल का भुगतान नहीं कर पाने से परेशान 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक इमारत के छज्जे से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रेडिट कार्ड का बिल नहीं चुका पाने से परेशान पिता ने बेटी के साथ बिल्डिंग से लगाई छलांग, पिता की मौत और बेटी...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. पिता ने बेटी के साथ बिल्डिंग से लगाई छलांग
  2. पति को छलांग लगाता जानकर पत्नी ने भी लगाई छलांग
  3. पिता की मौत, बच्ची और उसकी मां घायल
दिल्ली:

शाहदरा के जगतपुरी क्षेत्र में क्रेडिट कार्ड के बिल का भुगतान नहीं कर पाने से परेशान 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक इमारत के छज्जे से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सुरेश कुमार सोमवार को करीब तीन बजे रात में अपनी बच्ची को लेकर इमारत के छज्जे पर गया. अपनी बेटी को अपने हाथों में लिया हुआ था और वह वहां से कूद गया. उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी भी पीछे-पीछे गयी और जब उसने यह देखा तो वह भी छज्जे से कूद गयी.

प्रमोशन नहीं मिला तो जूनियर कर्मचारी ने चाकू से किया सीनियर पर हमला

 पुलिस ने बताया कि जगतपुरी निवासी सुरेश कुमार की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी मनजीत कौर(31) और चार वर्षीय बेटी घायल हो गयी. कौर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पति के पास विभिन्न बैंकों के क्रेडिट कार्ड थे और उसके ऊपर आठ लाख रूपये बकाया था. 


उसने पुलिस को बताया कि बैंकों द्वारा बकाया चुकाने के लिए हर दिन आने वाले फोन और मैसेज से वह परेशान रहता था. सड़क पर तीनों को पड़े देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां कुमार को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसकी बेटी के दोनों पैरों की हड्डी टूट गयी है.

कौर ने जब छज्जे से छलांग लगायी तो वह बिजली के एक तार से टकरायी जिससे वह अधिक जोर से जमीन पर नहीं गिरी. उसे केवल मामूली चोटें आयी हैं. इस समय उसकी तथा उसकी बेटी की हालत स्थिर है. पुलिस ने कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.

टिप्पणियां

जेडीयू ने तीन तलाक विधेयक का किया विरोध, कहा- जन जागरूकता की है जरूरत

पुलिस ने बताया कि कुमार गुड़गांव में किसी निजी कंपनी में काम करता था. इस घटना को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. (इनपुट:भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement