NDTV Khabar

दिल्‍ली : दामाद ने चाकू मारकर ले ली ससुर की जान, दहेज को लेकर चल रहा था विवाद

2016 में मृतक की बेटी राखी की शादी नीरज नाम के युवक से हुई थी. नीरज पेशे से ड्राइवर है. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : दामाद ने चाकू मारकर ले ली ससुर की जान, दहेज को लेकर चल रहा था विवाद

आरोपी नीरज फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: दिल्ली के मयूर विहार इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शख्स की उसके ही दामाद ने चाकू से वार कर के हत्या कर दी. मृतक का नाम प्रभूदयाल है. दामाद और बेटी के बीच दहेज की मांग को लेकर विवाद चल रहा था. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद नीरज फरार हो गया. 52 साल के प्रभुदयाल दोपहर के वक्त घर में मौजूद थे, तभी नीरज ने अपने कुछ साथियों के साथ प्रभुदयाल के घर की घंटी बजाई और उनके बाहर आते ही चाकू से तबातोड़ हमला कर दिया जिससे प्रभुदयाल की मौके पर ही मौत हो गई.

टिप्पणियां
2016 में मृतक की बेटी राखी की शादी नीरज नाम के युवक से हुई थी. नीरज पेशे से ड्राइवर है. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था. नीरज ने 2 महीने पहले अपनी पत्नी राखी पर चाकू से वार कर हत्या की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया था.

परिवार का आरोप है कि नीरज आए दिन प्रभुदयाल के घर पर आकर हंगामा करता था और मारपीट करता था. फिलहाल प्रभुदयाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी नीरज को पकड़ने के लिए दबिश डाल रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement