NDTV Khabar

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, गला दबाकर कर दी हत्या, रात भर बैठा रहा शव के पास और फिर...

दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. वह लाश के पास एक दिन बैठा रहा और फिर खुद पुलिस को इत्तला कर आत्मसमर्पण कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, गला दबाकर कर दी हत्या, रात भर बैठा रहा शव के पास और फिर...

शख्स ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

नई दिल्ली :

दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. वह लाश के पास एक दिन बैठा रहा और फिर खुद पुलिस को इत्तला कर आत्मसमर्पण कर दिया. मामला कमला मार्किट इलाके में शकूर की डंडी का है. 23 वर्षीय कामिल नाम के शख्स ने 20 वर्षीय रेशमा के साथ 3 साल पहले लव मैरिज किया था. दोनों का एक बच्चा भी है. बताया जा रहा है कि कामिल को रेशमा पर अवैध सम्बन्ध का शक था. इसकी वजह से उसने गला दबाकर हत्या कर दी और लाश के पास बैठा रहा. अगले दिन किया पुलिस को थाने जाकर समर्पण कर दिया. 

नाबालिग घरेलू सहायिका की हत्या के मामले में महिला गिरफ्तार

टिप्पणियां

आपको बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने तनख्वाह मांगने पर नाबालिग घरेलू सहायिका की हत्या करने के आरोप में 38 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि चार मई को बाहरी दिल्ली के एक नाले से लड़की का सिर और कटे हुए अन्य अंग मिले थे. पुलिस ने इस मामले में मंजीत नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था जबकि सह आरोपी शालू उर्फ शारू, राकेश और गौरी फरार थे. पुलिस ने उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया था और हरेक की गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम का ऐलान किया था.  


यूपी के बागपत में बंदरों पर लगा 70 साल के 'बुजुर्ग की हत्या का आरोप'
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement