NDTV Khabar

दिल्ली : शाहदरा में शख़्स को प्रापर्टी के विवाद में भाईयों ने ही उतार दिया मौत के घाट

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में भाइयों ने प्रॉपर्टी के लिए अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग की इतनी पिटाई की कि आखिरकार उसने अस्पताल में इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : शाहदरा में शख़्स को प्रापर्टी के विवाद में भाईयों ने ही उतार दिया मौत के घाट

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली :

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में भाइयों ने प्रॉपर्टी के लिए अपने सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया. बुजुर्ग की इतनी पिटाई की कि आखिरकार उसने अस्पताल में इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक शाहदरा के गोरख पार्क में वीरेंद्र नाम का शख्स अपने परिवार के साथ रहता था और इलेक्ट्रॉनिक शोरूम चलाता था. उसकी सगे भाइयों अजय और राज शर्मा से आये दिन प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चलता रहता था.  भाइयों से संबंध खराब होने का यही एक कारण नही था. मृतक के बेटे राहुल का कहना है कि बैंक से भी उनके चाचाओं ने फ्रॉड तरीके से लगभग 200 करोड़ का लोन ले रखा है. जिसे वे चुकाने में असमर्थ थे और जिस कारण उनके निगाहें हमेशा अपने बड़े भाई की प्रॉपर्टी पर ही बनी रहती थी.

शक होने पर युवक ने सरे राह की नाबालिग प्रेमिका की गर्दन काटने की कोशिश, गंभीर घायल


टिप्पणियां

इसी के चलते 21 अप्रैल को भाइयों ने अपने बड़े भाई वीरेंद्र पर डंडों सरियों से ताबड़तोड़ वार कर दिए. जिसमें बुजुर्ग व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल पहुँचाया गया और गंभीर हालत को देखते हुए मैक्स हॉस्पिटल ले गए, लेकिन 2 दिन के इलाज के बाद आखिरकार उन्होंने अपना दम तोड़ दिया. 5 पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्रवाई पर कई गंभीर सवाल खड़े किये हैं. परिवार का कहना है कि भाइयों की धमकी के चलते उन्होंने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन पुलिस ने कभी इसको गंभीरता से नही लिया. वहीं मारपीट के बाद हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब पीड़ित की मौत के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

दिल्ली: शख्स को पत्नी पर था शक तो लगवा दिए जासूस, महिला ने कुछ इस तरह सिखाया सबक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement