दिल्ली : महिला का फोन व पैसे छीनकर फ्लाईओवर की कैविटी में घुसा झपटमार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

पकड़ने जाने के बाद भी आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. उसने 40 फ़ीट ऊंचे फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका.

दिल्ली : महिला का फोन व पैसे छीनकर फ्लाईओवर की कैविटी में घुसा झपटमार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

पकड़े जाने पर 40 फ़ीट ऊँचे फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश की

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस को कश्मीरी गेट बस अड्डे के पास झपटमारी के आरोपी को पकड़ने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी. दरसअल एक 58 साल की महिला ने पुलिस को बताया कि एक शख्स ने उसका मोबाइल, पर्स और पैसे छीन लिए हैं. यह भी कहा कि छीनाझपटी में उसके चोट भी आई है. महिला ने बताया कि झपटमार फ्लाईओवर के लूप में बनी कैविटी में अंदर घुस गया और उसने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस झपटमार की तलाश में फ्लाईओवर के पास पहुंची. यह घटना 31 अक्टूबर की दोपहर की बताई जा रही है.

पुलिस की टीम फ्लाईओवर के लूप के पास बनी कैविटी के पास पहुंची और कैविटी से निकलने के जितने भी रास्ते थे, वो सब बन्द कर दिए. इसके बाद एक टीम अंदर दाखिल हुई. कैविटी के अंदर काफी अंधेरा था और ऑक्सीजन की कमी के कारण दम घुट रहा था. पुलिस टीम करीब 400 मीटर तक टोर्च के जरिये अंदर गई और वहां एक कोने में आरोपी बैठा मिला. पुलिस को देखते ही उसने भागने की कोशिश की ,लेकिन बाहर निकलने का जो रास्ता था वहां उसे पुलिस ने पकड़ लिया. 

पकड़ने जाने के बाद भी आरोपी ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. उसने 40 फ़ीट ऊंचे फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका. पुलिस ने आरोपी के पास से महिला का छीना गया पूरा सामान बरामद कर लिया. आरोपी की पहचान 24 साल के जुबैर के तौर पर हुई है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com