भरे बाजार में तलवार लहराने लगा शख्स, दुकान में तोड़फोड़ करते हुए VIDEO वायरल

दिल्ली के वेलकम इलाके में 2 जुलाई को एक शख्स ने दुकान पर धारदार हथियार से तोड़फोड़ करने लगा. उसके आस-पास खड़े लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे.

भरे बाजार में तलवार लहराने लगा शख्स, दुकान में तोड़फोड़ करते हुए VIDEO वायरल

एक शख्स दुकान पर तलवार जैसे धारदार हथियार से हमला करते हुए वीडियो में कैद

नई दिल्ली:

दिल्ली के वेलकम इलाके में 2 जुलाई को एक शख्स ने दुकान पर धारदार हथियार से तोड़फोड़ करने लगा. उसके आस-पास खड़े लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे. इसका एक वीडियो गुरुवार को सामने आया है. वीडियो में जो शख्स मार्केट में तलवार जैसा दिखने वाला हथियार लेकर घूम रहा है, उसकी पहचान सलमान नाम से कर ली गई है. उसकी उम्र सिर्फ 22 साल की है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना से जुड़े आरोपी मारूफ को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि दूसरे आरोपी सलमान की तलाश जारी है. फिलहाल इस केस में वरिष्ठ अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

मोदी सरकार ने बदली परंपरा, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने इस बार बजट दस्तावेज को नहीं रखा ब्रीफकेस में

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार की रात की है और तब से ही सलमान फरार है. उसके दोस्त मारूफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों ही नशे की हालात में थे. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

अरविंद केजरीवाल बोले- महिलाओं के बाद अब वरिष्ठ नागरिकों और छात्रों को भी मुफ्त यात्रा पर विचार करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीसीपी ने कहा, सलमान के खिलाफ पहले से ही चार मामले दर्ज हैं. वेलकम पुलिस थाने में इसी साल 8 मई को आर्म्स एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार किया गया था. वह जून में जेल से रिहा हुआ था. उन्होंने जांच अभी जारी है.

Video: कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने हाईवे इंजीनियर पर पहले फेंका कीचड़ फिर पुल से बांधा