NDTV Khabar

कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्‍लर की पत्नी का खुदकुशी मामला : पुलिस मुंबई से करेगी उसे गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्‍लर की पत्नी का खुदकुशी मामला : पुलिस मुंबई से करेगी उसे गिरफ्तार

खास बातें

  1. ललिता ने ख़ुदकुशी से पहले अपने अंदर का दर्द कागज पर उकेरा था.
  2. ललिता ने एक सुसाइड नोट भी लिखा और ढाई घंटे का ऑडियो भी रिकार्ड किया.
  3. रोहित चाहता था कि उसे मेरी प्रापर्टी मिल जाए : ललिता के पिता
नई दिल्‍ली: दिल्ली के नांगलोई इलाके में नेशनल लेवल के कबड्डी प्लेयर रोहित चिल्‍लर की पत्नी ललिता ने सोमवार शाम कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ललिता ने ख़ुदकुशी से पहले अपने अंदर का दर्द कागज पर कुछ इस तरह उकेरा था.

अब इस मामले में दिल्ली पुलिस का एक दल रोहित की गिरफ्तारी के लिए मुंबई जा रहा है. था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रोहित मुंबई में नौसेना में कार्यरत है. रोहित और उसके अभिभावकों को गिरफ्तार करने के लिए दो दल बनाए गए हैं. एक दल रोहित को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई जा रहा है. वहीं, दूसरा दल उन जगहों पर छापे मार रहा है, जहां उसके माता-पिता के होने की संभावना है. रोहित प्रो-कबड्डी लीग में बेंगलुरु का प्रतिनिधित्व करता है.

इससे पहले ललिता ने अपने सुसाइड नोट भी लिखा और ढाई घंटे का ऑडियो भी रिकार्ड किया. इसके बाद अपने मायके में फांसी लगा ली. ललिता के पिता करन सिंह के मुताबिक, 'रोहित के घरवाले कभी उससे सोने का कड़ा मांगते, कभी कार, कभी कुछ और मेरी बेटी बहुत परेशान थी. मेरी तीन बेटियां हैं, कोई बेटा नहीं है. रोहित चाहता था कि उसे मेरी प्रापर्टी मिल जाए. ये प्रापर्टी तो मेरे मरने के बाद वैसे भी मेरी बेटियों के नाम जाती'.  

ललिता के साथ ससुराल में कैसा बर्ताव होता था, उसकी एक बानगी इस तस्वीर में साफ दिखती है.
 

ललिता के घरवालों के मुताबिक, कुछ निजी वजहों से ललिता की पहली शादी कई साल पहले टूट चुकी थी. फिर ललिता और रोहित संपर्क में आए. और दोनों ने इसी साल 11 मार्च को धूमधाम से शादी कर की.
 

बेंगलुरु बुल्स और पटना पाइरेट्स की तरफ से कबड्डी खेलते-खेलते रोहित ने तरक्की तो हासिल की, लेकिन वो ललिता से दूर चला गया. अब रोहित और उसके परिवार को पुलिस दहेज से हुई मौत के मामले में तलाश रही है. रोहित स्पोर्टस कोटे से नेवी में नौकरी करता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement