सिसोदिया ने LG से नौकरशाहों को काम में सहयोग करने का आदेश देने का आग्रह किया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज उपराज्यपाल अनिल बैजल से नौकरशाहों को काम में सहयोग करने का आदेश देने का आग्रह किया.

सिसोदिया ने LG से नौकरशाहों को काम में सहयोग करने का आदेश देने का आग्रह किया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सिसोदिया ने LG से नौकरशाहों को काम में सहयोग करने का आदेश देने का आग्रह क
  • बैजल को लिखे अपने पत्र में अपने द्वारा बुलायी बैठकों का का जिक्र किया है
  • उन्होंने तत्काल काम में सहयोग देने का आदेश देने का आग्रह किया
नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज उपराज्यपाल अनिल बैजल से नौकरशाहों को काम में सहयोग करने का आदेश देने का आग्रह किया. उन्होंने साथ ही कहा कि अगर सेवा का विषय दिल्ली सरकार के अधीन होता तो ‘कानून के शासन’ का पालन होता. कुछ आप विधायकों द्वारा मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित तौर पर हाथापाई किये जाने के बाद उनसे एकजुटता प्रकट करने के लिए दिल्ली सरकार के अधिकारी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित सभी मंत्रियों के बैठकों का बहिष्कार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: AAP का केंद्र पर हमला, कहा- सीएम केजरीवाल के घर छापेमारी मोदी सरकार की तानाशाही का नतीजा

बैजल को लिखे अपने पत्र में उपमुख्यमंत्री ने अपने द्वारा बुलायी बैठकों का जिक्र किया है, जिसमें संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा नहीं लिया. सिसोदिया ने अपने पत्र में कहा है कि यह ‘बहुत खेद’ की बात है कि आश्वासन के बावजूद अधिकारी मंत्रियों द्वारा आहूत बैठकों का बहिष्कार कर रहे हैं.

VIDEO: मुख्‍य सचिव से मारपीट का मामला : केजरीवाल से माफ़ी की मांग
उपमुख्यमंत्री ने कहा है, ‘‘मैं पूरे मंत्रिपरिषद की ओर से आप से फिर से आग्रह करता हूं कि आप अधिकारियों को तत्काल काम में सहयोग देने का आदेश दें.’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com