NDTV Khabar

दिल्ली : 'बिग बॉस' में पहुंचे ओम जी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : 'बिग बॉस' में पहुंचे ओम जी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. ओम जी महाराज के खिलाफ चोरी, आर्म्स एक्ट, ब्लैकमेल आदि के कई मामले
  2. महाराज के सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार ने ही चोरी का केस दर्ज कराया
  3. ओम जी को अब 8 नवंबर तक हर हाल में कोर्ट में पेश होना होगा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' सीजन 10 में पहुंच चुके दिल्ली के स्वामी ओम जी महाराज बिग बॉस के घर में कब तक रहेंगे यह तो पता नहीं लेकिन दिल्ली पुलिस के लॉक अप में जरूर पहुंच सकते हैं. दिल्ली में कई आपराधिक मुकदमे झेल रहे स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.

विनोद आनंद झा उर्फ सदाचारी स्वामी ओम जी महाराज के खिलाफ चोरी, आर्म्स एक्ट, झूठे मुकदमे दर्ज कराने, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेल करने, कब्जा करने के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले  दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हो चुके हैं. यहां तक कि चोरी का एक मामला भी ओम जी महाराज के सगे छोटे भाई प्रमोद कुमार ने ही दर्ज करवा रखा है.

टिप्पणियां

प्रमोद कुमार बताते हैं कि ओम जी महाराज एक नंबर के झूठे और फरेबी हैं. ओम जी महराज पर अपने ही भाई के घर जबरन घुसने और उनकी 11 साईकिलें चोरी करने का मामला उनके भाई ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराया था. इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में अपनी चार्जशीट पेश की और इसके बाद कोर्ट ने ओम जी महाराज को आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए. इसी मामले में  ओम जी के खिलाफ दिल्ली के साकेत कोर्ट ने 14 अक्टूबर को  गैर जमानती वारंट जारी किया है.


पुलिस को ओम जी को अब 8 नवंबर तक हर  हाल में कोर्ट में पेश करना है. एक बार पहले भी ओम जी महाराज कोर्ट की तामील को अनदेखा कर चुके हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement