NDTV Khabar

डेरा प्रमुख को सोमवार को सुनाई जानी वाली सजा के मद्देनजर दिल्ली में हाई अलर्ट

संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है और वरिष्ठ अधिकारी पैनी नजर रख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेरा प्रमुख को सोमवार को सुनाई जानी वाली सजा के मद्देनजर दिल्ली में हाई अलर्ट

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

रेप के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सोमवार को सुनाई जानी वाली सजा के मद्देनजर दिल्ली में हाई अलर्ट है. पुलिस को कड़ी नजर रखने के लिए कहा गया है. दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी मधुर वर्मा ने बताया कि संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है और वरिष्ठ अधिकारी पैनी नजर रख रहे हैं. पुलिस ने बताया कि स्पेशन वेपन्स एंड टैक्टिक्स (स्वाट) टीमों और रिजर्व बलों की तैनाती जैसे अतिरिक्त कदम उठाए गए हैं. उत्तर पूर्व दिल्ली समेत कुछ इलाकों में फ्लैग मार्च भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: राम रहीम की सजा के ऐलान से पहले किले में तब्दील पूरा रोहतक

टिप्पणियां

दिल्ली में शुक्रवार को हाई अलर्ट जारी किया गया था, जो रविवार को भी जारी रहा. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी रिजर्व बलों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में गश्त कर रहे हैं. शरारती तत्वों को इकट्टा होने से रोकने के लिए उत्तर और मध्य दिल्ली को छोड़कर 13 पुलिस जिलों में से 11 में निषेधाज्ञा आदेश लागू किए गए हैं.


VIDEO: डेरा समर्थकों को जमा नहीं होने देंगे: आईजी रोहतक
हरियाणा में पंचकूला की सीबीआई की एक विशेष अदालत द्वारा बलात्कार के एक मामले में गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद शुक्रवार को दिल्ली के कुछ हिस्सों में डीटीसी बसों और ट्रेन के कोचों को जलाए जाने की घटनाएं हुई थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement