Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने शागिर्द के साथ मिलकर बइक चुराता था डांस टीचर, पुलिस ने धर दबोचा

तीनों ने अब तक 100 से ज्यादा बाइक चोरी की हैं और ये बाइक वो मेरठ में 5000 रुपये में बेच देते थे. हैरानी वाली बात ये है कि शुभम पुल प्रह्लादपुर इलाके में मुस्कान नामक डांस अकादमी चलाता है.

अपने शागिर्द के साथ मिलकर बइक चुराता था डांस टीचर, पुलिस ने धर दबोचा

100 से अधिक बाइक चुरा चुके थे आरोपी

नई दिल्‍ली:

डांस अकादमी चलाने वाले एक डांस टीचर और उसके स्टूडेंट को दिल्ली पुलिस ने 100 से ज्यादा बाइक चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनका तीसरा साथी भी पकड़ा गया जो मेरठ का रहने वाला है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक 15 जनवरी को एक सूचना के बाद पुल प्रह्लादपुर इलाके से 22 साल के शुभम और 20 साल के सूरज को पकड़ा गया. दोनों जिस बाइक पर थे वो भी चोरी की थी. पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो अपने एक और साथी दीपक कश्यप के साथ दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी दिल्ली से बाइक चोरी करते हैं. उसके बाद ग़ाज़ियाबाद से दीपक को भी गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली में कार बैट्री चोर गैंग का आतंक: वसंत विहार में एक रात में चुरा ले गए 75 गाड़ियों की बैट्री

तीनों ने अब तक 100 से ज्यादा बाइक चोरी की हैं और ये बाइक वो मेरठ में 5000 रुपये में बेच देते थे. हैरानी वाली बात ये है कि शुभम पुल प्रह्लादपुर इलाके में मुस्कान नामक डांस अकादमी चलाता है. मुस्कान उसकी गर्लफ्रैंड का नाम है, सूरज उसका स्टूडेंट है. दोनों गुरु चेले कई बड़ी पार्टियों और इवेंट में डांस परफॉर्मेन्स भी दे चुके हैं, लेकिन जल्दी ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में डांस के साथ-साथ वो बाइक चोरी के धंधे में भी आ गए, पुलिस ने इनके पास से चोरी की 23 बाइक भी बरामद की हैं.

VIDEO: चोरी के आरोप में करोड़पति शख्स गिरफ्तार