NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस ने 'सूट-बूट' वाले ठग को किया गिरफ्तार, महिलाओं से ऐसे करता था ठगी

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. सूट-बूट में रहने वाले इस शख्स का नाम तरुण पोदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस ने 'सूट-बूट' वाले ठग को किया गिरफ्तार, महिलाओं से ऐसे करता था ठगी

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. 

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने महिलाओं से ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. सूट-बूट में रहने वाले इस शख्स का नाम तरुण पोदार है और यह बिहार का रहने वाला है. दिल्ली के रानी बाग़ इलाके में रहने वाला तरुण पोदार सिर्फ और सिर्फ महिलाओ से ठगी करता था. मीटिंग के लिए वह महंगी गाड़ी और बाउंसर किराए पर लेता था. तरुण फर्राटेदार अंग्रेज़ी बोलता है. किसी और की किताब का कवर पेज चेंज कर उस पर अपना नाम डालकर उसे ऑनलाइन पोर्टल में डाल दिया, जिससे लगे कि वह राइटर है और कुछ ऐसे ही हथकंडों से वह महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता. चौंकाने वाली बात यह है कि तरुण ने एक लड़की से झूठ बोलकर सगाई भी कर ली और अब शादी करने वाला था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने पोदार को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को उसकी सच्चाई बता दी.

उच्च न्यायालय की प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल कराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार  


टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक़ नारायणा इलाके में एक महिला ने शिकायत दी थी कि एक शख्स ने दिल्ली के नामी स्कूल में एडमिशन के नाम पर उससे 8 लाख रुपये ऐंठ लिए. पीड़ित महिला को अपनी जाल में फंसाने के लिए तरुण ने स्कूल की नकली वेबसाइट बनाई. नकली वेबसाइट के जरिये महिला को एडमिशन होने की जानकारी भी दी. महिला ने जब स्कूल में जा कर एडमिशन के बारे में पता किया तो पता चला एडमिशन नहीं हुआ है. इसके बाद मामले का भंडाफोड़ हुआ और महिला पुलिस के पास पहुंची. आरोपी तरुण पोदार बीएससी में ग्रेजुएट है. 

बिहार : नौकरियों में फर्जीवाड़ा कर बहाली कराने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement