Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बर्थडे के जश्न के दौरान फायरिंग कर वीडियो टिकटॉक पर किया अपलोड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी फैजान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत चांदनी महल थाने में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थडे के जश्न के दौरान फायरिंग कर वीडियो टिकटॉक पर किया अपलोड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के चांदनी महल इलाके में अपने बर्थडे पर जश्न के दौरान फायरिंग कर उसका वीडियो मोबाइल ऐप टिकटॉक पर अपलोड करना शख्‍स को महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम फैजान है और उसकी उम्र 32 साल बताई गई है. 10 अगस्त की रात फैजान सुईवालान इलाके में अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे मना रहा था. इसी दौरान उसने देसी कट्टे से कई बार फायर किए और फायरिंग का ये वीडियो मोबाइल ऐप टिकटॉक पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो टिकटॉक के जरिये वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैजान बीच सड़क पर खड़े होकर हवा में फायर कर रहा है. आस-पास उसके दोस्त भी हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: भोपाल में BJP नेताओं ने सड़क पर की खुलेआम फायरिंग, पार्टी ने दिया यह बयान...


फैजान पांचवीं तक पढ़ा है और अपने पिता के साथ कैटरर का काम करता है. पुलिस ने सोमवार को उसे अखाड़े वाली गली से पकड़ लिया, जहां वह छिपने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने उसके पास से वह देशी पिस्तौल भी बरामद की है, जिससे फायरिंग की गई थी.  पुलिस ने फैजान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत चांदनी महल थाने में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डीसीपी सर बेहोश पड़े थे...कांस्टेबल रतनलाल भी साथ में थे, सामने हथियारों के साथ भीड़,सोचा फायरिंग कर दूं : IPS अनुज कुमार

Advertisement