NDTV Khabar

टिकटॉक वीडियो से स्टार बनना चाहता था शख़्स, OLX पर डील तय की और लूट लिया आईफोन

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख़्स को  गिरफ्तार किया है जो टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड कर स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टिकटॉक वीडियो से स्टार बनना चाहता था शख़्स, OLX पर डील तय की और लूट लिया आईफोन

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख़्स को  गिरफ्तार किया है जो टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड कर स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था और इसी काम के लिए उसने एक महंगा फोन लूट लिया. दरअसल, टिकटॉक वीडियो की क्वालिटी अच्छी हो इसके लिए उस शख्स को एक अच्छे मोबाइल फोन की जरूरत थी. इसलिये लूट की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, 12 जून को पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार थाने में जतिन छाबरा नाम के एक शख्स ने शिकायत दी की उसका आईफोन मोबाइल बाइक सवार शख्स लूटकर ले गया. छाबरा के मुताबिक उन्होंने ओएलएक्स पर अपने आईफोन को बेचने के लिए विज्ञापन दिया था. जल्द ही एक शख्स से मोबाइल को लेकर 80 हजार में डील तय हुई. 

मुंबई में 'स्पेशल-26' की तर्ज पर आयकर अधिकारी बनकर पहुंचे बदमाश और 80 लाख रुपये लूट लिया, देखें- VIDEO


टिप्पणियां

जतिन छाबरा उस शख्स से प्रीत विहार की रेड लाइट पर मिले, लेकिन बाइक सवार खरीदार उनके मोबाइल पर झपट्टा मार कर उसे छीन लिया और फरार हो गया. जतिन छाबरा ने एफआईआर दर्ज करवाई. इस मामले में पुलिस ने 15 जून को गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले जतिन नागर नाम के एक शख्स को मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया. जतिन के पास से केटीएम रेसिंग बाइक भी बरामद कर ली. इसी बाइक पर सवार होकर उसने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में आरोपी जतिन ने खुलासा किया की वो एक रेस्टोरेंट में काम करता है. टिकटॉक वीडियो अपलोड करके ज्यादा पैसे कमाना चाहता था. उसे अच्छे मोबाइल की जरूरत थी ,जिसकी वीडियो क्वालिटी भी अच्छी हो. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया था.  

VIDEO: झारखंड में नक्सलियों के ख़िलाफ़ अॉपरेशन के दौरान 6 जवान शहीद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement