लिवइन में रह रही महिला की हत्या की कोशिश, देहरादून से पकड़ा गया आरोपी

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को देहरादून से गिरफ्तार किया है जो अपने साथ लिवइन रिलेशन में रह रही महिला पर हमला करने के बाद उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर फरार हो गया था.

लिवइन में रह रही महिला की हत्या की कोशिश, देहरादून से पकड़ा गया आरोपी

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को देहरादून से गिरफ्तार किया है जो अपने साथ लिवइन रिलेशन में रह रही महिला पर हमला करने के बाद उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर फरार हो गया था. उत्तरी बाहरी दिल्ली के डीसीपी गौरव शर्मा के मुताबिक आरोपी का नाम अर्जुन बैठा है जो पीड़ित महिला के साथ 2-3 महीने से लिवइन रिलेशन में रह रहा था. पीड़ित महिला उसके भाई की पत्नी है. 22 जून की रात उनकी टीम को जानकारी मिली कि नरेला इंडस्ट्रीयल एरिया में एक महिला घायल पड़ी हुई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जांच में महिला के कमरे से एक मोबाइल फ़ोन का खाली डब्बा मिला. जिसमें एक आईएमईआई नम्बर लिखा हुआ था. उस नम्बर की जांच से पता चला कि इस नंबर पर एक मोबाइल फ़ोन प्रयोग हो रहा है, जो देहरादून जाकर बन्द कर दिया गया है.  

दिल्ली: 24 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने खुद को भी मारा चाकू

पुलिस ने उसी के जरिये मोबाइल प्रयोग कर रहे शख्स का फोटो खोज निकाला. फ़ोटो पड़ोसियों को दिखाने पर पता चला कि उसका नाम अरुण है, यानि कि आरोपी ने पड़ोसियों को अपना नाम भी गलत बताया था. जांच के बाद पुलिस ने आरोपी अर्जुन बैठा को देहरादून में उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि वो अपनी भाई की पत्नी के साथ लिवइन रिलेशन में था, लेकिन अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहता था. इसलिए उसने 22 जून की रात महिला के सर पर एक बड़ा पत्थर मारा जब उसे लगा कि महिला की मौत हो गयी है तो वो घर का दरवाजा बाहर से बन्द कर फरार हो गया. आरोपी मूलरूप से बिहार के आरा का रहने वाला है और घायल रीता उसकी भाभी है​.

इस मामले में किरायेदार का वेरिफिकेशन नहीं करवाने पर अर्जुन के मकान मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. दूसरी तरफ, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मेरी भाभी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करने लगी थी और मुझे वश में करने के लिए वो मुझे किसी साधु बाबा के कहने पर तंत्र मंत्र कर वश में करना चाहती थीं और उसके लिए वो वाकायदा मुझे पिछले एक साल से अपना खून मेरे खाने में मिलाकर मुझे पिला रही थीं, मैने कई बार मना भी किया तो वो नाराज हो जाती थीं. मैं उसकी इस हरकत से बहुत दुखी हो गया था इसलिए मैंने यह सब किया. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com