NDTV Khabar

दिल्ली : पुलिस ने whatsapp ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ऑपेरशन चक्रव्यूह के तहत 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जाल बिछाकर वाह्ट्सएप ग्रुप के जरिये लाइव ऑपेरशन कर इन्हें गिरफ्तार किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पुलिस ने whatsapp ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ऑपेरशन चक्रव्यूह के तहत 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

खास बातें

  1. पुलिस ने वाह्ट्सएप ग्रुप बनाकर किया लाइव ऑपरेशन
  2. 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार
  3. 'ऑपेरशन चक्रव्यूह' के तहत गिरफ्तार हुए आरोपी
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने ऑपेरशन चक्रव्यूह के तहत 4 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जाल बिछाकर वाह्ट्सएप ग्रुप के जरिये लाइव ऑपेरशन कर इन्हें गिरफ्तार किया. पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक, 20 जुलाई को शाम करीब 7:30 बजे जानकारी मिली कि एक बाइक पर सवार 3 लड़कों ने कीर्ति नगर में पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर की एक महिला की चेन लूट ली है. इस वारदात में महिला घायल भी हो गयी. पुलिस के मुताबिक, उस दिन ऑपेरशन चक्रव्यूह के तहत स्मार्ट पिकेट और पेट्रोलिंग पहले से लगी हुई थी. पूरे इलाके की नाकेबंदी की हुई थी. 

यह भी पढ़ें: बिहार : बंदूकधारियों ने पेट्रोप पंप के कर्मचारी को गोली मारी, दस लाख रुपये लूटे

कांस्टेबल करन ने इन तीनों बाइक सवार लोगों को देख लिया. उसने तीनों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन जब सफल नहीं हो सका तो अपने फ़ोन से तीनों की फ़ोटो खींच ली और कीर्ति नगर थाने के एसएचओ अनिल शर्मा ने थाने का जो वाह्ट्सएप ग्रुप बनाया है, उसमें डाल दी. बाइक सवार बदमाशों ने घबराकर यू टर्न लिया और भागने लगे, लेकिन जानकारी मिलते ही आगे तैनात पुलिसकर्मियों ने बैरिकेड लगा दिए. बदमाशों ने बैरिकेड देखते ही फिर से यू टर्न लिया लेकिन वो ये नहीं देख पाए कि बाइक पर सवार 2 टीमें उनका पीछा कर रहीं थी. दोनों तरफ से बदमाश घिर गए. 


यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस के अधिकारी खुद चलवा रहे थे पैसे ऐंठने वाला गैंग, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र डांगी गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने जुनैद और एक नाबालिग को मौके से पकड़ लिया, जबकि एक बदमाश मौके से भाग गया. उसके बाद दोनों से पूछताछ के बाद सोनीपत से इनके साथियों नमन और आसू को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से एक केटीएम स्पोर्ट्स बाइक भी बरामद हुई. पूछताछ में पता चला कि ये उत्तरी, उत्तरी पश्चिमी, पश्चिमी दिल्ली के अलावा सोनीपत और गुड़गांव में कई वारदात कर चुके हैं.

VIDEO: दिल्‍ली: कनॉट प्‍लेस में लूट के दौरान फायरिंग
पुलिस इनके पकड़े जाने से 8 मामलों के सुलझाने का दावा कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement