दिल्ली: GB रोड में सेक्स रैकेट का बड़ा सरगना पत्नी समेत गिरफ़्तार, रोजाना की कमाई थी 10 लाख

दिल्ली: GB रोड में सेक्स रैकेट का बड़ा सरगना पत्नी समेत गिरफ़्तार, रोजाना की कमाई थी 10 लाख

फोटो- गिरफ्तार आरोपी आफाक और उसकी पत्‍नी...

खास बातें

  • जीबी रोड पर इसके 6 कोठों में 40 कमरे हैं, जिनमें करीब 250 लड़किया थीं.
  • आफाक की हर रोज़ की कमाई 10 लाख से ऊपर थी.
  • पुलिस ने सभी आरोपियों पर मकोका के तहत पहली बार कार्रवाई की है.
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के जीबी रोड में सेक्स रैकेट के सिंडिकेट का खुलासा हुआ है. दिल्‍ली पुलिस ने जीबी रोड पर छह कोठे चलाने वाले आफाक हुसैन और उसकी पत्नी सायरा को गिरफ्तार किया है. इसके 6 कोठों में 40 कमरे हैं, जिनमें करीब 250 लड़किया थीं.

क्राइम ब्रांच ने आफाक और उसकी पत्‍नी को एक हफ्ते पहले गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपी अभी रिमांड पर हैं. पुलिस टीम ने इनके साथ छह और लोगों को गिरफ्तार किया है.

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आफाक की हर रोज़ की कमाई 10 लाख से ऊपर थी. इसका पूरा गिरोह है, जिसमें अधिकतर लड़कियां पश्चिम बंगाल, झारखंड, नेपाल, बिहार से लाई जा रही थीं. कोठों में लड़कियों को कंट्रोल करने के लिए सीनियर महिलाएं तैनात थीं, जिन्हें नायिकाएं कहा जाता है.

आफाक का ड्राइवर रमेश पंडित लड़कियों की कमाई का हिसाब रखता था. सिंडिकेट में मैनेजर का नाम सरफराज है, जो फरार है. इन लोगों के अकाउंट में करोड़ों रुपये जमा हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली और एनसीआर में इनकी कई संपतियां हैं. इनके अलावा गैंग के कई लोग अब भी फरार हैं. जीबी रोड सेक्स रैकेट के इस केस में पुलिस ने सभी आरोपियों पर मकोका के तहत पहली बार कार्रवाई की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com