लूट में शतक लगाने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन दोनों पर पहले 50 हज़ार का इनाम था और दोनों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार भी किया था लेकिन जेल से बाहर आकर फिर इन्होंने ताबड़तोड़ लूट करना शुरू कर दिया.

लूट में शतक लगाने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर एक बार में कम से कम 5 वारदातों को देते थे अंजाम

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 2 ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया जिनमें से एक लूट और झपटमारी की 109 और दूसरा 100 घटनाओं को अंजाम दे चुका है. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक जुलाई को एक सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने 28 साल के मनोज मिश्रा और 38 साल के मनीष कुमार को गिरफ्तार किया. दोनों शातिर झपटमार और लुटेरे हैं. ये लोग लूट और झपटमारी के लिए रात के वक़्त नहीं बल्कि बेख़ौफ़ होकर दिन में निकलते हैं क्योंकि रात के वक़्त कम टारगेट यानि सड़कों पर लोग कम होते हैं. 

मोबाइल छीनने का विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू मारकर कर दी हत्या

एक बार जब जब ये दोनों अपनी काले रंग की पल्सर बाइक से निकलते हैं तो कम से कम 5-वारदात लगातार करते हैं.  फिर रात में उस पैसे से मौज मस्ती करते हैं. इतना ही नहीं कई बार अगर कोई लूट का विरोध करता है तो ये फायरिंग भी कर देते हैं. 

गोविंदपुरी में गन प्वाइंट पर जवेलरी शॉप में बदमाशों ने की लूट, घटना CCTV में कैद

मनोज नोएडा में एक गेस्ट हाउस में रहता है जबकि मनीष मधु विहार में रहता है. मनीष ने लूट के पैसे से एक घर और एक महंगी कार भी खरीदी है. मनोज पर लूट और झपटमारी के 109 जबकि मनीष पर 100 केस दर्ज है. हाल ही में इन दोनों ने मंडावली के मुथूट फाइनेंस में लूट के करीब 10 लाख के गहने देकर लोन भी लिया था. पुलिस के मुताबिक इन दोनों पर पहले 50 हज़ार का इनाम था और दोनों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार भी किया था लेकिन जेल से बाहर आकर फिर इन्होंने ताबड़तोड़ लूट करना शुरू कर दिया. इन लोगों ने दक्षिणी, दक्षिणी पूर्वी और शाहदरा इलाके में 50 से ज्यादा वारदात की हैं.

वीडियो: दो बाइक सवारों ने की बुजुर्ग महिला से लूटपाट, CCTV फुटेज आया सामने

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com