NDTV Khabar

मशहूर लूटकांड करने वाले 'ठक-ठक' गिरोह के दो सदस्यों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर लूटकांड करने वाले 'ठक-ठक' गिरोह के दो सदस्यों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने 'ठक-ठक गैंग' नाम से मशहूर लूटकांड करने वाले गिरोह के एक अहम सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी सड़क पर कीलें बिछाकर लोगों की गाड़ियां पंक्चर कर देता था या मोबाइल फैलाकर उनसे कहता था कि उनकी कार से तेल गिर रहा है और जब वाहन चालक गाड़ी से बाहर आते तो चुपके से गाड़ी में रखी मूल्यवान चीजें चुरा लेता था. पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय दीपक को एक सहयोगी नाबालिग बच्चे के साथ 28 फरवरी को सराय काले खां बस अड्डे के पास से छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, वे पंजाब में चोरी को अंजाम देकर दिल्ली पहुंचे ही थे.

संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने बताया, "पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर में स्थित दीपक के घर से करीब एक करोड़ रुपये की कीमत के हीरे-सोने के आभूषण बरामद किए हैं. दीपक और उसके साथ गिरफ्तार किया गया नाबालिक सहयोगी ठक-ठक गैंग के सक्रिय सदस्य हैं और चोरी की कई वारदातों में शामिल रहे हैं."


टिप्पणियां

उन्होंने बताया, "दीपक ने इस नाबालिग साथी के साथ मिलकर पिछले वर्ष चांदनी चौक के एक आभूषण व्यापारी को लूट लिया था. पहले उन्होंने सराय काले खां बस अड्डे के पास बारापुला पुल के पास व्यापारी की कार पंक्चर कर दी और उसके बाद कार में रखे गहने और आभूषण लूटकर चंपत हो गए." पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे ठक-ठक गैंग का संचालन करते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement