NDTV Khabar

लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो गोली मारकर कार से हो गए फरार, पुलिस ने एक घंटे में ऐसे दबोचा

मामला दिल्ली के कमला मार्किट में आसफ अली रोड के पास का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध तो गोली मारकर कार से हो गए फरार, पुलिस ने एक घंटे में ऐसे दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कमला मार्किट में आसफ अली रोड पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने देर रात युवक को गोली मार दी. जुबेर नाम का युवक अपनी महिला रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर आसफ अली रोड पर रुका. तभी वहां खड़े गुलजार और जावेद ने महिला को देख उस पर अश्लील फब्तियां कसी और इशारा करने लगे. जुबेर ने जब यह देखा तो उसने उसका विरोध किया, लेकिन आरोपियों ने अपनी पिस्टल निकालकर उस पर गोली चला दी.

गोली जुबेर के पैर में लगी और वह वहीं गिर पड़े. गोली मारते ही गुलजार और जावेद कार लेकर भाग गए. लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कार का नंबर नोट कर लिया था. इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और कार को ढूंढ़ना शुरू कर दिया. 

बिहार : पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव


टिप्पणियां

दोनों आरोपी गुलजार और जावेद अपनी कार को ज्यादा दूर नहीं ले गए, उन्होंने तुर्कमान गेट पर अंधेरे में अपनी गाड़ी छुपा दी और खुद भी वहीं छुप गए. ये दोनों रात बीतने का इंतजार कर रहे थे कि पुलिस की मूवमेंट कम होने पर वहां से निकल लेंगे. पुलिस वहीं आसपास खड़ी गाड़ियों को भी चेक कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को डिलाइट सिनेमा के पास अंधेरे में उसी नंबर की एक कार खड़ी हुई दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों गुलजार और जावेद को गिरफ्तार कर लिया. गुलजार मुस्तफाबाद और जावेद हापुड़ का रहने वाला है. पुलिस ने उनके पास से 29 कारतूस और एक पिस्टल बरामद की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

गुजरातः बीजेपी के पूर्व विधायक की हत्या के मामले में पार्टी नेता के दो सहयोगी गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement