दिल्ली पुलिस ने कार से बैग चुराने वाले दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 29 मई को दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक कार के पीछे की खिड़की के शीशे को तोड़कर एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेजों से भरा बैग चुरा लिया था.

दिल्ली पुलिस ने कार से बैग चुराने वाले दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार

कारों से बैग चुराने वाले दो लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • कारों से बैग चुराने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया
  • दक्षिण दिल्ली में एक डॉक्टर और एक पत्रकार की कार से चुराया थे बैग
  • पुरानी कार खरीद कर दिया घटना को अंजाम
नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली में एक डॉक्टर और एक पत्रकार की कार से कथित तौर पर बैग चुराने वाले दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान तिगड़ी निवासी पवन गुप्ता (30) और रवि कुमार (30) के रूप में हुई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 29 मई को दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश कॉलोनी मेट्रो स्टेशन के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने एक कार के पीछे की खिड़की के शीशे को तोड़कर एक लैपटॉप, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेजों से भरा बैग चुरा लिया था.

पुलिस उपायुक्त आर पी मीणा ने बताया कि, 'जांच के दौरान मंगलवार को रात नौ बजे पुलिस ने कैलाश नगर मेट्रो स्टेशन से आ रही एक कार को लाला लाजपत राय मार्ग के संत नगर सिग्नल पर रोका. कार में दो व्यक्ति बैठे थे.' उन्होंने बताया कि उन दोनों के पास से दो बैग बरामद हुए जिनमें से एक कालकाजी में एक पत्रकार की गाड़ी में से चोरी हुआ था जबकि दूसरा बैग मालवीय नगर के एक डॉक्टर की कार से गायब हुआ था.

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान गुप्ता ने बताया कि उसने 27 मई को एक पुरानी कार खरीदी और उसका इस्तेमाल चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने में किया. डीसीपी ने बताया कि कुमार नाम का एक रिक्शा चालक भी इनके साथ शामिल था. पुलिस ने कहा कि उनके पास से तीन लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, साइकिल की 15 बॉल बेयरिंग ,एक गुलेल, एक कार और दस्तावेजों से भरे दो बैग बरामद हुए.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com