Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

दिल्ली : बनना चाहता था जस्टिन बीबर जैसा सिंगर, महंगे शौक पूरे करने के लिए बन गया चोर

दिल्ली पुलिस ने रोशन मेस्सी नाम के एक ऐसे लड़के को उसकी गैंग के साथ पकड़ा है जो जस्टिन बीबर जैसा पॉप सिंगर बनने के लिए लगातार सेंधमारी कर रहा था. इतना ही नहीं महीने में मौजमस्ती पर करीब 12 लाख रुपये खर्च करता था.

ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : बनना चाहता था जस्टिन बीबर जैसा सिंगर, महंगे शौक पूरे करने के लिए बन गया चोर

रोशन मेस्सी की गैंग में उसके 3 दोस्तों के अलावा एक महिला भी शामिल है.

खास बातें

  1. रोशन के गैंग में उसके 3 दोस्तों के अलावा एक महिला भी शामिल है
  2. इन लोगों ने अब तक सेंधमारी की 50 से ज्यादा वारदात को अंजाम दिया है
  3. रोशन मेस्सी अपने पूरे गैंग के साथ स्कूटी पर सवार होकर चलता था
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने रोशन मेस्सी नाम के एक ऐसे लड़के को उसकी गैंग के साथ पकड़ा है जो जस्टिन बीबर जैसा पॉप सिंगर बनने के लिए लगातार सेंधमारी कर रहा था. इतना ही नहीं महीने में मौजमस्ती पर करीब 12 लाख रुपये खर्च करता था.

दिल्ली पुलिस और मीडिया के कैमरों के सामने राकेश मेस्सी गाना गुनगुनाने लगा. उसकी ख्वाहिश है पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जैसा बनने की और इसी के लिए वो लगातार पैसे इकठ्ठा कर रहा था. लेकिन ये पैसे ईमानदारी से नहीं बल्कि सेंधमारी से. पुलिस ने उसके गैंग के साथ सेंधमारी के कई मामलों को अंजाम देने के आरोप में शांति निकेतन इलाके से गिरफ्तार किया है. रोशन ने अपने ऑडिशन के लिए मुंबई में लाखों रुपये खर्च कर दिए. मौजमस्ती के लिए हर महीने खुद पर करीब 12 लाख रुपए खर्च करता है. जस्टिन बीबर जैसा दिखने के लिए महंगे कपड़े पहनता है, गाने गाता है, उन्हें इंटरनेट पर अपलोड भी करता है, लेकिन सब सेंधमारी के पैसों से.

दक्षिणी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक रोशन के गैंग में उसके 3 दोस्तों के अलावा एक महिला भी शामिल है. पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने अब तक सेंधमारी की 50 से ज्यादा वारदात को अंजाम दिया है. सेंधमारी के दौरान मिले गहनों को ठिकाने लगाने का काम अंजू नाम की महिला का था. पुलिस के मुताबिक रोशन ने हाल ही में फ्रेंच दूतावास के एक अधिकारी, एक रिटायर्ड आईएएस और दिल्ली के एक बड़े अस्पताल के एक डॉक्टर के यहां भी सेंधमारी की थी.

पुलिस के मुताबिक रोशन मेस्सी अपने पूरे गैंग के साथ स्कूटी पर सवार होकर चलता था. कई बार ये सेंधमारी के दौरान घर मे खड़ी स्कूटी भी चोरी कर लेते थे. पुलिस ने इनके पास से बड़ी मात्रा में चोरी किये गहने,कैश दूसरा सामान भी बरामद किया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement