NDTV Khabar

पुलिस को देख पिस्टल तानी, पकड़ा गया दुबई रिटर्न

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक आरोपी का नाम जुनैद है जो 22 साल का है. वो मूलरूप से मेरठ का रहने वाला है और स्कूल ड्रॉपआउट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस को देख पिस्टल तानी, पकड़ा गया दुबई रिटर्न

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी जुनैद

नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ़्तार किया है जो हाल ही में दुबई से लौटा है, लेकिन 8 नवम्बर की रात जब पुलिस जामिया नगर इलाके में चेकिंग कर रही थी तो उसने पुलिस को देख पुलिस पर पिस्तौल तान दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक आरोपी का नाम जुनैद है जो 22 साल का है. वो मूलरूप से मेरठ का रहने वाला है और स्कूल ड्रॉपआउट है.

टिप्पणियां
वो लंबे समय से दुबई में रह रहा था और वहां टैक्सी चलाता था लेकिन जल्दी पैसा कमाने की चाहत में वो हाल ही में वापस भारत लौट आया और जामिया नगर में उसने ज़मीनों पर कब्ज़ा करने वाले और जबरन वसूली करने वाले गैंग से हाथ मिला लिया और इसी धंधे में शामिल हो गया.

8 नवम्बर की रात जब वो एक बाइक पर सवार होकर आ रहा था तब उसे रुकने का इशारा किया गया, तभी उसने पुलिस को देखते ही पिस्टल निकाल ली और पुलिस को धमकाने लगा, लेकिन एसएचओ उपेंद्र सिंह की टीम ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement