NDTV Khabar

दिल्ली: सादे कपड़े में होली के दिन परिवार संग निकले थे पुलिस अधिकारी, बदमाशों ने छुरा मार किया घायल

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन क्षेत्र में गुरुवार को होली मनाने के दौरान पुलिस अधिकारी को छुरा मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: सादे कपड़े में होली के दिन परिवार संग निकले थे पुलिस अधिकारी, बदमाशों ने छुरा मार किया घायल

दिल्ली पुलिस की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन क्षेत्र में गुरुवार को होली मनाने के दौरान पुलिस अधिकारी को छुरा मारने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पहचान पारस, अंगरेज सिंह और आनंद सिंह के रूप में की गयी है. तीनों घटना के वक्त शराब के नशे में थे. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि अमित कुमार निहाल विहार पुलिस स्टेशन में उप निरीक्षक के रूप में पदस्थ हैं. वह अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ ढाबा ढूंढने के लिये राजौरी गार्डन गए थे. वह ड्यूटी पर नहीं थे और सादे कपड़े में थे.

उन्होंने बताया कि रघुवीर नगर में सुबह करीब 11.15 बजे कुछ युवकों ने कुमार की कार पर रंग छिड़क दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया और युवकों ने कुमार को मारना शुरू कर दिया और भागने से पहले कुमार को छुरा मार दिया. कुमार को बालाजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका आपरेशन किया जा रहा है. उनकी स्थिति खतरे से बाहर है.(इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

वीडियो-दिल्ली में महिला से चेन लूटने की कोशिश



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement