NDTV Khabar

दिल्‍ली पुलिस ने अनोखे ढंग से लोगों को लूटने वाले छल्ला गैंग का किया भंडाफोड़

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली पुलिस ने अनोखे ढंग से लोगों को लूटने वाले छल्ला गैंग का किया भंडाफोड़

दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त में छल्‍ला गैंग के दो बदमाश

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस ने सोने का नकली छल्ला सड़क पर गिराकर स्नेचिंग, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से आधा दर्जन नए मोबाईल भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद साजिद और मोहम्मद सैद हैं. यह 6 लोगों का गिरोह है और सड़क पर ऐसे लोगों को टारगेट करता है जिनके पास महंगे मोबाइल, लैपटॉप वाला बैग साथ में हो.

टिप्पणियां

गिरोह का एक सदस्य सड़क पर पीतल वाला छल्ला गिराकर टारगेट वाले व्यक्ति से पूछता है कि क्‍या यह आपका है, जब वह कहता नहीं तो इतने में गिरोह का दूसरा मेंबर वहां पहुंच जाता है और कहने लगता है उसका है और दोनों जानबूझकर झगड़ा करने लग जाते हैं. इतने में गिरोह का तीसरा साथी आता है और पुलिस को बुलाने की बात कहकर फोन करने लग जाता है, और फिर टारगेट वाले व्यक्ति को कहता है की भाई साहब जरा फोन देना, पुलिस को कॉल करना है. ये दोनों झगड़ा कर रहे हैं, मेरे फोन में बैलेंस नही हैं, और उससे फोन लेकर साइड में हो जाता है और फिर नजर बचाकर भाग जाता है.


पुलिस को इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों के बारे में पता चला है. इन लोगों ने साउथ दिल्ली और यमुना पार के इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस उन मामलों के बारे में भी पता लगा रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement