दिल्‍ली पुलिस ने अनोखे ढंग से लोगों को लूटने वाले छल्ला गैंग का किया भंडाफोड़

दिल्‍ली पुलिस ने अनोखे ढंग से लोगों को लूटने वाले छल्ला गैंग का किया भंडाफोड़

दिल्‍ली पुलिस की गिरफ्त में छल्‍ला गैंग के दो बदमाश

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस ने सोने का नकली छल्ला सड़क पर गिराकर स्नेचिंग, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से आधा दर्जन नए मोबाईल भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद साजिद और मोहम्मद सैद हैं. यह 6 लोगों का गिरोह है और सड़क पर ऐसे लोगों को टारगेट करता है जिनके पास महंगे मोबाइल, लैपटॉप वाला बैग साथ में हो.

Newsbeep

गिरोह का एक सदस्य सड़क पर पीतल वाला छल्ला गिराकर टारगेट वाले व्यक्ति से पूछता है कि क्‍या यह आपका है, जब वह कहता नहीं तो इतने में गिरोह का दूसरा मेंबर वहां पहुंच जाता है और कहने लगता है उसका है और दोनों जानबूझकर झगड़ा करने लग जाते हैं. इतने में गिरोह का तीसरा साथी आता है और पुलिस को बुलाने की बात कहकर फोन करने लग जाता है, और फिर टारगेट वाले व्यक्ति को कहता है की भाई साहब जरा फोन देना, पुलिस को कॉल करना है. ये दोनों झगड़ा कर रहे हैं, मेरे फोन में बैलेंस नही हैं, और उससे फोन लेकर साइड में हो जाता है और फिर नजर बचाकर भाग जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों के बारे में पता चला है. इन लोगों ने साउथ दिल्ली और यमुना पार के इलाकों में कई वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस उन मामलों के बारे में भी पता लगा रही है.