NDTV Khabar

दिल्‍ली : बवाना में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों ने की कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : बवाना में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों ने की कॉन्स्टेबल की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

खास बातें

  1. कॉन्स्टेबल की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी.
  2. ये बदमाश रेहड़ी-पटरी लगा रही एक महिला से लूटपाट कर भाग रहे थे.
  3. गोली लगने के बावजूद कुछ दूर तक कॉन्स्टेबल ने बदमाशों का पीछा किया.
नई दिल्‍ली:

शनिवार को दिल्ली पुलिस ने अपने बहादुर सिपाही आनंद सिंह को आखिरी विदाई दी. आनंद शुक्रवार की रात करीब 9 बजे बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के सेक्टर-5 में ड्यूटी पर थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाश अंडे की रेहड़ी लगाने वाली एक महिला का पर्स और मोबाइल छीनकर भाग रहे थे.

आनंद ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन तीसरे बदमाश ने आनंद को तीन गोलियां मार दीं. गोली लगने बाद भी आनंद ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन तभी बदमाशों ने उन्हें हेलमेट मारकर गिरा दिया और ज्यादा खून बहने से उनकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि मौके पर खड़े लोगों ने आनंद की कोई मदद नहीं की. घटना के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए. बाहरी दिल्ली के डीसीपी विक्रमजीत सिंह के मुताबिक आसपास तमाम जगहों के सासीटीवी कैमरों का फुटेज देखा जा रहा है और बदमाशों की तलाश जारी है.

टिप्पणियां

यहां काम करने वाले लोगों का कहना है कि जिस महिला ने पर्स और मोबाइल छीनने की शिकायत की, उस पर शराब बेचने के आरोप हैं. उनके मुताबिक यहां बदमाश खड़े होते हैं, हर रोज झगड़े होते हैं और इसे लेकर पुलिस को पहले ही आगाह किया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी का नतीजा ये रहा कि एक कांस्टेबल को अपनी जान गंवानी पड़ी. एनडीटीवी इंडिया को भी रेहड़ी के आसपास तमाम जगहों पर अवैध शराब की बोतलें दिखीं, यहां तक कि जमीन में गडढ़े के अंदर शराब की पेटी भी मिली.   


मौत की खबर मिलते ही सोनीपत में रहने वाले आनंद के परिवार में मातम छा गया. परिवार में आनंद ही इकलौते कमाने वाले थे.परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी हैं. दिल्ली पुलिस के साथ-साथ दिल्ली सरकार भी आनंद के परिवार की पूरी मदद करने की बात कह रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement