NDTV Khabar

दिल्ली: गश्त कर रहे पुलिसकर्मी पर लोगों ने किया हमला, हवा में फायरिंग करके बचाई जान, देखें VIDEO

गश्त कर रहे दिल्ली पुलिस पुलिस के सिपाही लिए उस वक्त असमंजस की स्थिति पैदा हो गई, जब इलाके के लोगों ने ही उस पर हमलावर रूख अख्तियार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: गश्त कर रहे पुलिसकर्मी पर लोगों ने किया हमला, हवा में फायरिंग करके बचाई जान, देखें VIDEO

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

गश्त कर रहे दिल्ली पुलिस पुलिस के सिपाही लिए उस वक्त असमंजस की स्थिति पैदा हो गई, जब इलाके के लोगों ने ही उस पर हमलावर रूख अख्तियार कर लिया. घटना दिल्ली के कालिंदी कुंज स्थित जे जे कॉलोनी की है. इस इलाके में दिल्ली पुलिस के सिपाही रामकृष्ण पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक घर के बाहर दो लोगों से उनकी बहस हो गई. देखते ही देखते इलाके के समर्थन में लोग जुटने लगे, जब रामकृष्ण ने इस पर विरोध जताया तो उनके साथ धक्का मुक्की हुई और उनकी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. बिगड़ती स्थिति को भांपते हुए रामकृष्ण ने वहां से निकलने का फैसला किया तो इलाके के लोगों ने सिपाही पर ही धावा बोल दिया. 

अमेरिका: टेक्सास के शॉपिंग मॉल में गोलीबारी, 20 लोगों के मारे जाने की आशंका


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले कुछ लोगों के साथ सिपाही बातचीत कर रहा है और कुछ ही देर बाद उसे अपनी जान बचाने के लिए रिवॉल्वर निकालनी पड़ी. हाथ में पिस्तौल लेकर वो लोगों को पीछे हटने की चेतावनी दे रहा है लेकिन महिलाएं लगातार पुलिस कर्मी की तरह हमलावर स्थिति में बढ़ती हुईं नजर आ रहीं थी. सिपाही ने हवाई फायर किया तो कुछ लोग पीछे हट गए लेकिन एक महिला फिर भी पुलिस कर्मी को मारने के लिए बढ़ती रही. इसी दौरान पुलिस कर्मी ने किसी तरह खुद को बचाया और वहां से निकलने में कामयाब हो गया. 

टिप्पणियां

'कल के बारे में नहीं जानता लेकिन आज चिंतित होने की जरूरत नहीं'- जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, घटनास्थल से बचकर निकले सिपाही ने अपनी क्षतिग्रस्त बाइक जेजे कॉलोनी में ही छोड़ दी थी. इलाके से बाहर आते ही सिपाही ने पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में कश्मीरा शाह ने मारी एंट्री तो शहनाज गिल बोलीं- पूरा गुंडा टच...देखें Video

Advertisement