NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर बदमाशों ने किया हमला, दो बदमाश पकड़े गए

दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर उल्टा बदमाशों ने ही हमला कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर बदमाशों ने किया हमला, दो बदमाश पकड़े गए

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश.

नई दिल्ली :

दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर उल्टा बदमाशों ने ही हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात बदमाशों को ट्रैप लगाकर पकड़ने के दौरान हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया. बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम एक खुफिया जानकारी के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान बाइक सवार चार बदमाश कोतवाली इलाके से गुजरे. उन्होंने पुलिस चेकिंग देखकर भागने की कोशिश की. 

टिप्पणियां

दिल्ली में सरेआम फायरिंग करने वाला नाबालिग लड़का पुलिस हिरासत में


क्राइम ब्रांच की टीम ने काफी दूर तक पीछा कर दो बदमाशों को पकड़ लिया. इनका नाम शामी आहूजा और तानिश है. इसी दौरान दो बदमाश पुलिस पार्टी पर हमला कर भाग गए. पकड़े गए बदमाशों के पास से हथियार और कारतूस बरामद किये गए है. शामी पर स्नैचिंग और लूटपाट के 68 मुकदमें दर्ज है. जबकि तानिश पर 25 आपराधिक मामले चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और मामले की बारीकी से जांच कर रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement