CM केजरीवाल की बेटी के किडनेप की धमकी देने वाले को पुलिस ने रायबरेली से दबोचा, दिल्ली में कर रहा था SSC की तैयारी

. दिल्ली पुलिस ने विकास नाम के एक शख्स को अपनी हिरासत में लिया है. विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया है.

CM केजरीवाल की बेटी के किडनेप की धमकी देने वाले को पुलिस ने रायबरेली से दबोचा, दिल्ली में कर रहा था SSC की तैयारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (File Photo)

खास बातें

  • सीएम केजरीवाल को मिला था धमकी भरा मेल
  • बेटी को किडनेप करने की दी गई थी धमकी
  • आरोपी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने विकास नाम के एक शख्स को अपनी हिरासत में लिया है. विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर एसएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा था. उसने अपने पर्सनल मेल से अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर धमकी भेजी थी. धमकी 9 जनवरी को भेजी गई थी, जिसमें अरविंद केजरीवाल को कहा गया था कि अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसे अगवा कर लेंगे. 

धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी थी. हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ की तैनाती की गई है. इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई थी. सूत्रों ने मुताबिक मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला, जिसे दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को भेज दिया गया.

अरविंद केजरीवाल को मिली धमकी, अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो

उत्तरी दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी के साथ एक सुरक्षा अधिकारी तैनात कर दिया था. सरकार के अधिकारी ने 13 जनवरी को कहा था, "दिल्ली सरकार ने धमकी भरे ईमेल को तीन दिन पहले दिल्ली पुलिस आयुक्त को भेज दिया है." अधिकारी ने कहा कि दिल्ली सरकार को अभी तक पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई है.

2019 में वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे अरविंद केजरीवाल, आप नेता संजय सिंह ने बताई वजह

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल को इस तरह की धमकी दी गई हो, इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिलती रही हैं. साथ ही उन पर भी हमला किया जा चुका है. अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने दिल्ली के आईआईटी कॉलेज से पढ़ाई की है. अरविंद केजरीवाल खुद भी आईआईटी से पढ़ाई कर चुके हैं. 

अरविंद केजरीवाल बोले, कांग्रेस को वोट देने का मतलब है भाजपा को जिताना, हम दिल्ली की सातों सीट जीतेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- गठबंधन की खबरों के बीच अरविंद केजरीवाल ने की कांग्रेस को वोट न देने की अपील