NDTV Khabar

मां-बेटे की हत्या के मामले में नाबालिग हिरासत में 

पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन जब महिला सो रही थी तो नाबालिग उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करना चाहता था. इसी दौरान जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी नाबालिग ने उसके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां-बेटे की हत्या के मामले में नाबालिग हिरासत में 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने पिछले दिनों पटेल नगर में  हुई मां-बेटी की हत्या मामले को सुलझाते हुए एक नाबालिग को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया नाबालिक रिश्तेदार मृतक महिला का देवर है. पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन जब महिला सो रही थी तो नाबालिग उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करना चाहता था. इसी दौरान जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी नाबालिग ने उसके सिर पर पत्थर से हमला कर दिया.

टिप्पणियां

पिता करता था मां की पिटाई, पड़ोसियों ने बताया तो बेटे ने घर में लगाया CCTV, और फिर...


इससे महिला बेहोश हो गई. महिला के बेटे ने आरोपी को ये सब करते हुए देख लिया था. इसके बाद आरोपी नाबालिग ने महिला के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में किसी को उसपर शक न हो इसलिए उसका शव पंखे से लटका दिया. इसी बीच महिला को होश आ गया, लेकिन इससे पहले की महिला कुछ समझ पाती आरोपी ने उसकी गला रेतक हत्या कर दी. और मौके से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग कुछ दिन पहले ही दिल्ली आया था और यहां सब्जी बेचने का काम करता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement