NDTV Khabar

सिखों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अपने कांस्टेबल के खिलाफ दर्ज किया केस

दिल्ली पुलिस ने सिख सुमदाय के खिलाफ सोशल मीडिया में कथित तौर पर आपत्तिजनक विषयवस्तु पोस्ट कर हिंसा भड़काने की कोशिश करने के मामले में अपने एक कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिखों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने अपने कांस्टेबल के खिलाफ दर्ज किया केस

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज
  2. सिखों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में केस हुआ दर्ज
  3. आईपीसी की धारा 153 के तहत मामला दर्ज
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने सिख सुमदाय के खिलाफ सोशल मीडिया में कथित तौर पर आपत्तिजनक विषयवस्तु पोस्ट कर हिंसा भड़काने की कोशिश करने के मामले में अपने एक कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि आईपीसी की धारा 153 के तहत 21 जून को एक मामला दर्ज किया गया था और बाद में उसे दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ को सौंप दिया गया था. 

सोशल मीडिया पर छलका अधिकारी का दर्द, कहा- अमरनाथ यात्रियों की वजह से रोकी गई मेरे पिता के शव को लेकर जा रही एंबुलेंस

उत्तर जिले में तैनात सचिन भाटी ने सिख समुदाय के खिलाफ फेसबुक पर कथित तौर पर आपत्तिजनक विषयवस्तु पोस्ट किया था. भाटी ने 16 जून को मुखर्जी नगर में टेंपो चालक द्वारा दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी पर तलवार से हमला किये जाने की घटना पर यह पोस्ट किया था. अधिकारी ने बताया कि पोस्ट को बाद में हटा दिया गया था.

सोनभद्र नरसंहार: मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया, बोलीं- जहां भी ले जाएंगे, वहां जाऊंगी


पुलिस ने इस संबंध में कहा था, "दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कांस्टेबल सचिन भाटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कांस्टेबल सचिन भाटी पर सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने का आरोप है.

टिप्पणियां

VIDEO: दिल्‍ली में अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्‍या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement