पुलिसवालों ने कंटेनमेंट जोन में किया था अखबार, दूध, दवाई आदि घर में पहुंचने का काम, लोगों ने किया सम्मानित

दिल्ली के कनॉट पैलेस के करीब बारा खम्बा रोड थाना इलाके में बीते महीने 8 अप्रैल को एक घर के तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव आते ही इस सारे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था.

पुलिसवालों ने कंटेनमेंट जोन में किया था अखबार, दूध, दवाई आदि घर में पहुंचने का काम, लोगों ने किया सम्मानित

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के कनॉट पैलेस के करीब बारा खम्बा रोड थाना इलाके में बीते महीने 8 अप्रैल को एक घर के तीन सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव आते ही इस सारे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया था. इस इलाके में VVIP लोग रहते हैं. इसके चलते सारा इलाका पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर किसी बाहरी व्यक्ति को इलाके में बिना सैनेटाइजिंग किये घुसने नहीं दिया.

इस तरह गरीबों को फूड डिस्ट्रीब्यूट से लेकर सीनियर सिटीजन के लिए दुकानों से सामान, अखबार, दूध, दवाई आदि घर में पहुंचने का काम यहां की पुलिस ने किया. अब कंटेनमेंट जोन हट गया है तो इलाके के लोगों ने पुलिस को धन्यवाद देने के लिए एसएचओ प्रह्लाद सिंह और स्टाफ को सम्मानित किया.

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन बंगाली मार्केट बाबर रोड की तरफ से कंटेनमेंट जोन के दौरान कोरोना वारियर्स द्वारा दी गई समुचित व्यवस्था और सेवा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस प्रशासन मेडिकल डिपार्टमेंट और एनडीएमसी के तमाम पदाधिकारियों का शनिवार को सम्मान किया गया.

वीडियो: लॉकडाउन में इस तरह बुजुर्गों की मदद कर रहा 'हेल्पेज इंडिया'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com