NDTV Khabar

CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक्शन लेने को दिल्ली पुलिस तैयार, चार्जशीट के लिए बस LG की हामी का इंतजार

मुख्‍य सचिव से मारपीट मामला: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम आवास पर मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस चार्जशीट का मूड बना चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक्शन लेने को दिल्ली पुलिस तैयार, चार्जशीट के लिए बस LG की हामी का इंतजार

एलजी के साथ अरविंद केजरीवाल और सिसोदिया

खास बातें

  1. दिल्ली के मुख्य सचिव से मार पीट का है मामला.
  2. दिल्ली पुलिस चार्जशीट ड्राफ्ट भी कर चुकी है.
  3. मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी दायर होगी चार्जशीट.
नई दिल्ली: मुख्‍य सचिव से मारपीट मामलादिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम आवास पर मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस चार्जशीट का मूड बना चुकी है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस सीएम और डिप्टी सीएम के खिालफ कुछ ही दिनों में चार्जशीट दायर कर सकती है.  सूत्रों के मुताबिक, सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम सिसोदिया पर साज़िश के आरोप के तहत चार्जशीट दायर होगी.

आम आदमी पार्टी ने लगाया आरोप, LG- मुख्य सचिव ने मिल कर रची साजिश

दिल्ली पुलिस में विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो पुलिस को चार्जशीट के लिए बस एलजी अनिल बैजल की हामी का इंतजार है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस नें चार्जशीट का पूरा ड्राफ़्ट भी तैयार कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुल सात धाराओं के तहत चार्जशीट दाख़िल की जाएगी. चार्जशीट में इनके अलावा 11 विधायकों के भी नाम होंगे. 

दिल्ली LG पर बरसा सुप्रीम कोर्ट, कहा- खुद को 'सुपरमैन' मानते हैं, सिंपल अंग्रेजी में बताएं 'कूड़े का पहाड़' कब हटाएंगे

पुलिस ने कई लोगों के बयान और सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार की है. दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले में अरविंद केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वीके जैन को मुख्य सरकारी गवाह बनाया है. बता दें कि अंशु प्रकाश से मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के दो विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्लाह ख़ान जेल भी गए जो अब कोर्ट से मिली ज़मानत पर रिहा हैं.

अंशु प्रकाश मारपीट मामला: CM केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने दिया इस्‍तीफा, बताई ये वजह

टिप्पणियां
आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है. मुख्यमंत्री केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी की बैठक के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से हमला किया गया था, जिसके बाद यह मामला कोर्ट में पहुंचा था. 

VIDEO: मुख्‍य सचिव से मारपीट का मामला : केजरीवाल से माफ़ी की मांग


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement