आंधी-तूफान का कहर : दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, हेल्पलाइन नंबर जारी 

दिल्ली पुलिस ने आपात स्थिति में मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. आपात स्थिति में 1095 या 25844444 पर फोन किया जा सकता है.

आंधी-तूफान का कहर : दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, हेल्पलाइन नंबर जारी 

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • दिल्ली-पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर
  • आपात स्थिति में ली जा सकती है मदद
  • सरकार और दिल्ली पुलिस अलर्ट
नई दिल्ली:

आंधी-तूफान ने दिल्ली-एनसीआर में दस्तक दे दी है. किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली सरकार और पुलिस ने कमर कस ली है. दिल्ली पुलिस ने आपात स्थिति में मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. आपात स्थिति में 1095 या 25844444 पर फोन किया जा सकता है. वहीं whatsapp no- 8750871493 पर भी संपर्क कर मदद ली जा सकती है. गौरतलब है कि, मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के इलाकों में 50 से 70 किलोमीटर की रफ्तार से आंधी-तूफान की चेतावनी दी है. इसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सेकेंड शिफ्ट में चलने वाले स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली समेत 20 राज्यों में तूफान का संकट बरकरार, 50-70 KM प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती हैं हवाएं: 10 बड़ी बातें 

इसके अलावा दिल्ली मेट्रो ने भी ट्रेनों के परिचालन में सतर्कता बढ़ा दी है. ट्रैफिक पुलिस भी सतर्क हो गई है. गौरतलब है कि, मौसम विभाग ने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में आंधी-तूफान के साथ ओले गिरने की संभावना जताई है. इसके अलावा असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, केरल, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, पंजाब और जम्मू-कश्मीर में भी भारी बारिश की आशंका है. 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड और हिमाचल की ओर तूफान ने किया रुख, अगले 24 घंटे रहना होगा अलर्ट, अब तक की 12 बड़ी बातें 

VIDEO:दिल्ली- एनसीआर में दिखने लगा तूफान का असर 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com