NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस का पहरा: रात 12 बजे गश्त पर निकले कश्मिनर, चप्पे-चप्पे पर हुई चेकिंग

दिल्ली की सड़कों पर शुक्रवार की रात पुलिस का पहरा काफी सख्त दिखाई दिया. दिल्ली पुलिस के अफसर गश्त पर होने की वजह से जगह-जगह बेरिकेडिंग और चौराहों पर पुलिस की तैनाती देखी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस का पहरा: रात 12 बजे गश्त पर निकले कश्मिनर, चप्पे-चप्पे पर हुई चेकिंग

दिल्ली पुलिस रातभर गश्त पर रही

नई दिल्ली:

दिल्ली की सड़कों पर शुक्रवार की रात पुलिस का पहरा काफी सख्त दिखाई दिया. दिल्ली पुलिस के अफसर गश्त पर होने की वजह से जगह-जगह बेरिकेडिंग और चौराहों पर पुलिस की तैनाती देखी गई. शुक्रवार को खुद दिल्ली पुलिस के मुखिया पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक गश्त पर निकले थे. दिल्ली की कानून व्यवस्था पर दिल्ली के उपराज्यपाल के साथ शुक्रवार को हुई मीटिंग के बाद पुलिस कमिश्नर गश्त पर खुद ही निकल पड़े.

जम्मू-कश्मीर पर चर्चा के दौरान जब विपक्ष ने अमित शाह को टोका, नाराज क्यों हो रहे हैं

दिल्ली के उपराज्यपाल ने कहा था कि पुलिस के बड़े अफसर रात में खुद गश्त पर निकले. इसका असर दिल्ली में शुक्रवार रात को दिखा. पूरी दिल्ली पुलिस रात में सड़कों पर थी. जगह-जगह बेरिकेड लगाकर चेकिंग चल रही थी. बाइक और पीसीआर से पेट्रोलिंग चल रही थी. पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने रात 12 बजे जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम के गेट नंबर 6 पर स्थित बारापुला फ्लाईओवर के स्टार्टिंग पॉइंट से पेट्रोलिंग शुरू की. जिसके बाद वह एम्स होते हुए राजधानी के विभिन्न इलाकों का जायज़ा लेने पहुंचे.

तेज रफ्तार में टेम्पो ट्रेवलर ने पानी के टैंकर में मारी जोरदार टक्कर, 3 की मौत, 10 घायल


टिप्पणियां

इस दौरान दिल्ली पुलिस के तमाम अफसर भी उनके साथ सड़कों पर थे, रात भर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई चलती रही. दिल्ली में बढ़ते अपराध पर कमिश्नर ने कहा कि दिल्ली के क्राइम में पहले से कमी आई है और इसे हम और भी कम करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया था कि दिल्ली के क्राइम 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है जिसको कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने सिरे से खारिज कर दिया साथ ही कहा कि दिल्ली के क्राइम में गिरावट आई है.

Video: यूपी के बिजनौर में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान शख्स की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement