NDTV Khabar

मेडिकल स्टोर में घुसे चोर, पीछे-पीछे पहुंच गई दिल्ली पुलिस, फिर तन गई रिवाल्वर, देखें- Video

जैसे ही चोरों ने मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ा वैसे ही सिक्योरिटी अलार्म बज गया. इसके बाद पास में ही गश्त कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेडिकल स्टोर में घुसे चोर, पीछे-पीछे पहुंच गई दिल्ली पुलिस, फिर तन गई रिवाल्वर, देखें- Video

दोनों चोर नेपाली मूल के हैं और उनसे पूछताछ जारी है.

खास बातें

  1. सुबह 4 बजे मेडिकल स्टोर में घुसे थे चोर
  2. शटर तोड़ते ही बज गया सिक्योरिटी अलार्म
  3. अलार्म बजने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई
नई दिल्ली :

दिल्ली के रूप नगर इलाके में चोर जब एक मेडिकल स्टोर में घुसे तो शायद उन्हें अंदेशा भी नहीं था कि पुलिस भी पीछे-पीछे आ जाएगी. दरअसल, 2 शख़्स तड़के 4 बजे रूप नगर इलाके के एक मेडिकल स्टोर में चोरी के इरादे से घुसे. बताया जा रहा है कि जैसे ही उन्होंने मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ा वैसे ही सिक्योरिटी अलार्म बज गया. इसके बाद पास में ही गश्त कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वे चोरों का पीछा करते हुए मेडिकल स्टोर में घुसे. पुलिस को देख गोदाम में डिब्बों के पीछे छिप गए. बाद में जब पुलिस ने पिस्टल निकाली तब वे बाहर आए.
 


पुलिस के मुताबिक चोर जिस दुकान में घुसे थे उसका नाम सत्यवती ड्रग्स एंड डिपार्टमेंटल स्टोर है. दोनों की पहचान राम सिंह और सुरेंद्र के रूप में हुई है. दोनों ही शख़्स नेपाल के रहने वाले हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है. दोनों के पास से चोरी किया गया पैसा, शटर तोड़ने का नुकीला रॉड और अन्य सामान भी बरामद किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिक्योरिटी अलार्म बजने पर पुलिस ने लाइव रेड मारी और दोनों चोरों को पकड़ लिया है. वे नेपाली मूल के हैं. पूछताछ जारी है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इससे पहले वे और कहां-कहां इस तरह की घटनाओं का अंजाम दे चुके हैं. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन की छत काटकर लूटे 5.78 करोड़, लेकिन हो गई नोटबंदी  


VIDEO: यूपीः जूते गीले होने से बचाने के लिए युवक की पीठ पर लद गए दारोगा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement